Anupamaa: अनुज की बहन बनी एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने छोड़ा शो, जानें क्या है वजह

Aneri Vajani Quits Anupamaa: मशहूर टीवी शो अनुपमा में अनुज की बहन मालविका का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने शो को अलविदा कह दिया है। जानें क्या है वजह।

Aneri Vajani Quits Anupamaa
Aneri Vajani Quits Anupamaa 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने शो अनुपमा को कहा अलविदा।
  • अनेरी वजानी शो में अनुज की बहन मालविका का रोल प्ले कर रही थीं।
  • अनेरी ने शो छोड़ने की वजह का भी खुलासा किया है।

Aneri Vajani Quits Anupamaa: टेलिविजन के सबसे मशहूर और पसंदीदा टेलिविजन शो में से एक अनुपमा में हाल ही में नया मोड़ देखने को मिला, जब अनुपमा ने समाज की परवाह किए बिना अनुज को अपना जीवनसाथी चुना और शादी कर ली। जहां फैंस इससे काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ फैंस को एक निराश करने वाली खबर भी सामने आ रही है। 

10 दिन पहले शूट किया था आखिरी एपिसोड

शो अनुपमा में अनुज की बहन मालविका का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने शो को अलविदा कह दिया है। मार्च में शो से छोटा सा ब्रेक लेने के बाद अनेरी ने अधूरा काम पूरा करने के लिए वापसी की थी। लेकिन अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है और रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने करीब 10 दिन पहले आखिरी एपिसोड की शूटिंग की थी। 

Also Read: अनुपमा की ननद मालविका ने साइन किया Khatron Ke Khiladi 12, अब खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी अनेरी वजानी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

अपने रोल के बारे में कही ये बात

मालूम हो कि अनेरी शो शुरू होने के काफी समय बाद इसका हिस्सा बनी थीं और वो लीड रोल में भी नहीं थीं। अनेरी ने बताया, 'जब फिल्म के निर्माता राजन शाही सर ने मुक्कू के कैरेक्टर के बारे में मुझे बताया तो मुझे लगा कि इसमें कई लेयर हैं और मैं एक अभिनेता के रूप में बहुत कुछ तलाश सकती हूं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे घरेलू हिंसा की सामाजिक बुराई को उजागर करने के लिए लाया गया था। यह शो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए गेम-चेंजर था। इस खास वजह से यह एक कैमियो था। ऐसा मौका आपको कहां मिलेगा। इसलिए मैं किसी भी कीमत पर इसे ठुकरा नहीं सकती थी। छोटे ब्रेक के बाद, जब राजन सर ने मुझसे पूछा कि क्या मैं वापस आना चाहूंगा, तो मुझे मुक्कू को मिल रहे प्यार के लिए लौटना पड़ा। पर अब यह खत्म हो गया है और शो में वापस आने की कोई गुंजाइश नहीं है। मैं अनुपमा और अनुज की शादी से पहले की रस्मों का हिस्सा रही हूं। मैंने सारी रस्म निभा ली बस शादी में नहीं रहूंगी। मैं केप टाउन से शादी का लुत्फ उठाऊंगी।'

Also Read: दुपट्टे वाले सीन पर ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस संगीता घोष ने दी सफाई, कहा- 'हमें पहले से पता...

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी नजर

मालूम हो कि अनेरी वजानी फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीजन 12 में नजर आएंगी। अनेरी ने कहा कि वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, 'मैं नर्वस से ज्यादा उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरा पहला रियलिटी शो है। मैं कभी भी साहसी व्यक्ति नहीं रही, इसलिए KKK मेरे प्रोफाइल के लिए अच्छा रहेगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर