Anupamaa Twist: अनुपमा और अनुज के लिए सबसे बड़ा विलेन बना वनराज, ये रिश्ता तोड़ने के लिए बनाया प्लान

Anupamaa Upcoming Twist In Hindi: अनुपमा टीवी सीरियल में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखना बहुत दिलचस्प होगा। इस शो में अब यह देखा जाएगा कि अनुपमा और अनुज को दूर करने के लिए वनराज एक मास्टर प्लान तैयार करेगा। 

Anupamaa TV Serial Latest Episode Update In Hindi, Anupamaa serial spoiler in hindi
Anupamaa Spoiler  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट। 
  • अनुपमा और अनुज के प्यार का सबसे बड़ा विलेन बना वनराज। 
  • अनुपमा और अनुज को दूर करने के लिए बनाया मास्टर प्लान। 

Anupamaa Spoiler: स्टार पल्स के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी बहुत दिलचस्प होने वाली है। ऐसी इसलिए क्योंकि अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से इस शो की कहानी और रोचक हो जाएगी। इस टीवी सीरियस के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने वाले हैं वहीं वनराज इन दोनों के प्यार के सिए सबसे बड़ा विलेन बनने वाला है। इस सीरियल में अब तक यह देखा गया कि अनुज अनुपमा का इंतेजार करता है ताकि वह उसे डिनर के लिए ले जा सके। तभी वनराज उसे कॉल करता है और अपना बिजनेस वापस खड़ा करने के लिए बधाई देता है। अब इस शो के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज अनुपमा को शाह परिवार में ही रुकने के लिए कहेगा। वह चाहता है कि किंजल के लिए अनुपमा शाह परिवार में ही रुक जाए। 

Also Read: YRKKH Spoiler: अभिरा के तिलक के बीच हुआ बड़ा अपशगुन, शादी से पहले आई ये अड़चन 

लेकिन अनुपमा यह नहीं जानती है कि वनराज असल में क्या चाहता है। वनराज दरअसल अनुज और अनुपमा को अलग करना चाहता है इसीलिए वह अनुपमा को शाह हाउस में रुकने के लिए कहता है। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि वनराज अब अनुज और अनुपमा के लिए सबसे बड़ा विलेन बन कर आएगा। वह अब अनुज और अनुपमा के प्यार को टारगेट करेगा और उन दोनों को अलग करने की कोशिश करेगा। ऐसे में यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा अपने प्यार को वनराज की बुरी नजर से कैसे बचाएंगे। 

Also Read: विराट से अपनी शादी बचाने के लिए सई उठाएगी ऐसा कदम, गुस्से में भवानी बुलाएगी पुलिस 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

जब वनराज अनुपमा को शाह हाउस में रुकने के लिए कहता है तभी वहां अनुज आ जाता है। अनुज अनुपमा को पिक करके अपने साथ ले जाता है। यह देखकर वनराज हक्का-बक्का रह जाता है क्योंकि उसका प्लान फेल हो जाता है। इतनी कोशिश करने के बाद भी अनुपमा उसके साथ जाने से मना कर देती है। अब इस टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड सस्पेंस से भरा होगा क्योंकि वनराज अब ऐसा प्लान बना रहा है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर