Amazon Prime Horror Movies: अमेजन प्राइम वीडियो की ये पांच हॉरर फिल्में खड़े कर देंगी रोंगटे, अकेले ना देखें

Amazon Prime Video Horror Movies: अमेजन प्राइम वीडियो पर कुछ ऐसी सबसे भयानक फिल्में मौजूद हैं जिन्हें देखकर आप कई दिनों तक शायद चैन की नींद ना सो पाएं और आपको अपनी परछाई से भी डर लगने लगेगा।

Horrer Movie Amazone Prime Video
अमेजन प्राइम वीडियो पर हॉरर फिल्में 
मुख्य बातें
  • अमेजन प्राइम वीडियो पर देखें सबसे भयानक हॉरर फिल्म, सोने में लगेगा डर
  • डर से भी ज्यादा डर लगेगा अमेजन प्राइम वीडियो की इन हॉरर फिल्मों को देख
  • सौ,होस्ट, लाइट आउट, छोरी और द बॉय जैसी हॉरर फिल्मों को देख रौंगटे हो जाएंगे खड़े

Amazon Prime Video Horror Movies: वैसे तो आपने बहुत सी डरावनी फिल्में देखी होंगी, लेकिन अमेजन प्राइम वीडियो पर एक से बढ़कर एक हॉरर फिल्में मौजूद हैं। याद रहे कमजोर दिल वाले इन फिल्मों को बिल्कुल ना देखें। डरावनी फिल्मों की बात करें तो बिफोर वेक, तुम बाद, द ग्रज, जैसी ये डरावनी कहानियां निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। 

1) सौ ( Saw) 


हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म जोकि पहले नंबर पर है। आपको बता दें कि, अब तक इसके 7 पार्ट रिलीज हो चुके है। साइको किलर की कहानी है जो बेहद भयानक और दर्दनाक तरीकों से लोगों को मारता है। ये किलर लोगों को जानलेवा गेम्स खिलाता है और गेम में हारने पर उनकी बेहद दर्दनाक मौत होती है। फिल्म में खून-खराबे वाले बेहिसाब सीन हैं। यह फिल्म देखने के बाद शायद आप डरावनी फिल्में देखने के लिए अपनी राय बदल दें।

2) होस्ट ( Host)


लॉकडाउन में कारगर लोगों का कामकाज घर से होने लगा है काम से जुड़ी मीटिंग भी ज़ूम एप पर की जा रही है। ये फिल्म लॉकडाउन के दौरान ही बनाई गई है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह एक जूम मीटिंग के दौरान कुछ दोस्तों को अपने घरों में अजीब गतिविधियां महसूस होती हैं। बाद में उन्हें पता चलता है कि जूम के जरिए ही उनके घरों में कुछ ऐसा प्रवेश कर गया है जिससे निजात पाना अब मुश्किल है।

3) लाइट आउट ( Light out )


तीसरे नंबर की डरावनी फिल्मों में अमेजन प्राइम वीडियो पर लाइट आउट भी शुमार है। जिसे एक बार देख लेने के बाद अगले कई दिनों तक नहीं भुलाया जा सकता। फिल्म एक ऐसे भूत के बारे में है जो अंधेरा होते ही कहीं ज्यादा ताकतवर हो जाता है. फिल्म का पिक्चराइजेशन इतना पावरफुल है कि हर सीन पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. कमजोर दिल वालों को ये फिल्म बिलकुल भी नहीं देखनी चाहिए।

4) छोरी


हॉरर फिल्मों के शौकीन यह डरावनी फिल्म जरूर देखें। इस फिल्म को देखने के बाद आप डर का अनुभव करेंगे। कई लोगों ने यह फिल्म देखी और इसमें कोई दो राय नहीं है कि इससे कई लोग डर के मारे चिल्ला रहे थे और अपनी जान बचाने के लिए जितना हो सके उतनी तेजी से भाग रहे थे. फिल्म में दिखाया गया कि कैसे एक लड़की अपने डरावने अवतार में कहीं भी जाकर आतंक फैला रही है।

5) द बॉय (The Boy)


यह अमेजन प्राइम की अब तक की सबसे खतरनाक डरावनी फिल्म है। इस फिल्म में कहानी एक सुनसान घर के बारे में है जहां एक बुड्ढा और बुढ़िया अपने बेटे के साथ रहते हैं। वह अपने छोटे बेटे की देखभाल के लिए एक नैनी को हायर करते हैं और फिर नैनी को पता चलता है कि जिसे ये बूढ़ा कपल असल में उनका बेटा बता रहा है वो एक डॉल है। धीरे-धीरे इस नैनी को पता चलता है कि ये डॉल हरकतें करती है और यहीं से असली कहानी शुरू होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर