ऋषि कपूर के जूते का फैन हो गया था दाऊद इब्राहिम, बेहद मजेदार है ये किस्सा

Dawood Ibrahim Fan of Rishi Kapoor shoes: ऋषि कपूर और दाऊद इब्राहिम के बीच खास रिश्ता रहा है। ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला में दाऊद इब्राहिम से मुलाकात के किस्से को लेकर बताया।

 dawood ibrahim Rishi Kapoor Story
ऋषि कपूर और दाऊद इब्राहिम 
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर के जूते का दीवाना हो गया था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम
  • दाऊद इब्राहिम के साथ ऋषि कपूर का था खास रिश्ता
  • मजेदार है दाऊद और ऋषि कपूर की मुलाकात के वो 4 घंटे

 Dawood Ibrahim Fan of Actor shoe: अंडरवर्ल्ड के खतरे से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है। बॉलीवुड के साथ अंडरवर्ल्ड कनेक्शन काफी पुराना रहा है। चाहे किस्सा गुलशन कुमार की हत्या का हो, या अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम द्वारा मशहूर निर्माता जावेद सिद्दीकी की हत्या करने का। अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर्स की चर्चाएं भी फिल्मी जगत में आम बात है। ऐसा ही एक किस्सा ऋषि कपूर से जुड़ा हुआ है। उनके फैंस लिस्ट में डॉन दाऊद इब्राहिम का भी शामिल है। सबसे बड़ा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ऋषि कपूर का काफी बड़ा फैंस था। वह उनको काफी पंसद किया करता था। ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में दाऊद के साथ खास रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे।

Also Read: RRR Box Office: क्या डबल डिजिट के साथ होगी RRR की ओपनिंग या बच्चन पांडे की तरह सिमट कर रह जाएगी यह फिल्म

ऋषि कपूर का दीवाना था दाऊद

Also Read: The Archies से सामने आई सुहाना खान की पहली‌ तस्वीर, खुशी कपूर-अगस्त्य नंदा समेत ऐसा है इन स्टार किड्स का लुक

अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला में ऋषि कपूर ने दाऊद इब्राहिम से मुलाकात के किस्से को लेकर बताया। दरअसल, दाऊद का एक आदमी ऋषि के पास फोन लेकर आया। उसने कहा कि दाऊद साहब आपसे बात करना चाहते हैं। इसके बाद दाऊद ने ऋषि कपूर को चाय पर बुलाया था। इसके बाद ऋषि कपूर मिलने दाऊद के घर पहुंचे थे। दाऊद शराब का शौकीन नहीं था, इसलिए उसने ऋषि कपूर को चाय पर बुलाया था। एक बार ऋषि कपूर और नीतू कपूर दुबई के एक मॉल पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ दाऊद भी मौजूद था।

दाऊद ने ऋषि कपूर से शॉपिंग करने के लिए कहा, लेकिन ऋषि कपूर ने मना कर दिया। तब दाऊद ने कहा कि आप कुछ भी ले लीजिए, क्योंकि वह उनकी बेहद इज्जत करता है और वह उनके साथ शॉपिंग करना चाहता है। उस दौरान ऋषि कपूर ने अपनी पत्नी नीतू के साथ दुबई में जूते भी खरीदे। ऋषि कपूर ने किताब में बताया है कि उस वक्त दाऊद 8-9 बॉडीगार्ड्स उनके साथ मौजूद थे। ऋषि कपूर और दाऊद ने करीब 4 घंटे तक वक्त गुजारा। इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर