जेपी दत्ता की बेटी निधि की शादी पक्की , सामने आईं मेहंदी की रस्‍म की खूबसूरत तस्‍वीरें

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर जेपी दत्‍ता के घर में बेटी की शादी की शहनाई बजने वाली है। इस दिसंबर निर्देशक बिनॉय गांधी के साथ उनकी बेटी की शादी होने वाली है।

JP Dutta Daughter Nidhi
JP Dutta Daughter Nidhi 
मुख्य बातें
  • जेपी दत्ता ने की बेटी की सगाई की घोषणा
  • द‍िसंबर में होगी बेटी न‍िध‍ि की शादी
  • फ‍िल्‍म निर्देशक बिनॉय गांधी को बेटी ने चुना हमसफर

‘गुलामी’, ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड के द‍िग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर जेपी दत्‍ता के घर में बेटी की शादी की शहनाई बजने वाली है। इस दिसंबर निर्देशक बिनॉय गांधी के साथ उनकी बेटी निधि दत्‍ता की शादी होने वाली है। शादी से पहले उनके घर में बाकी रस्‍में शुरू हो गई हैं। निधि की मेहंदी समारोह में भी खूब नाच गाना हुआ और फ‍िल्‍ममेकर सहित पूरे परिवार ने खूब जश्‍न मनाया। इस दौरान बेहतरीन सजावट भी की गई लेकिन निधि के आते ही सब फीकी हो गई। 

पीच कलर के सूट में सजी संवरी निधि बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि Covid-19 के बावजूद सगाई निधि की सगाई का फैसला एक रस्‍म के तहत लिया गया। दरअसल, उनके परिवार की रस्‍म है कि भगवान गणेश की उपस्थति वाले 11 दिनों के दौरान ही वह कोई सभी शुभ कार्य करते हैं। यह परंपरा काफी समय से चली आ रही है। इसीलिए शादी से पहले की रस्‍में बप्‍पा के इन्‍हीं 11 दिनों में करने का फैसला हुआ। मेहंदी और सगाई की रस्म के दौरान सभी ने बप्पा का आशीर्वाद लिया।

फिल्ममेकिंग के दौरान निधि को हुआ बिनॉय से प्यार

निधि और बिनॉय की प्रेम कहानी पूरी फ‍िल्‍मी है। दोनों की मुलाकात फ‍िल्‍ममेकिंग के दौरान हुई और फ‍िर प्‍यार हो गया। बिनॉय को एक फिल्म का निर्देशन करना था और निधि को उसमें अभिनय। वह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई, लेकिन इन दोनों की जिंदगी का एक नया अध्‍याय रिलीज हो गया। निधि की प्रेम कहानी भी उनके माता पिता की प्रेम कहानी की तरह ही है।

जेपी दत्‍ता ने बेटी की मेहंदी के मौके पर कहा कि मैं बेटी निधि की सगाई की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं। बच्चे एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। इस खुशी को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। दत्ता ने कहा, इस बात की खुशी है कि यह सब हमारे घर में गणेशजी की मौजूदगी में हो रहा है। शादी इस साल के अंत में प्लान किया गया है, कोरोनावायरस की स्थिति जानने के बाद इसका निर्णय लिया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर