करण जोहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण' को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं इसे सीरियसली नहीं लेता तो लोग क्यों लेते हैं?

Karan Johar On Koffee With Karan: करण जौहर ने हाल ही में अपने टॉक शो कॉफी विद करण के बारे में बात की कहा कि यह शो केवल फन के लिए है और वो इसे सीरियसली नहीं लेते।

Karan Johar
Karan Johar 
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने की अपने शो 'कॉफी विद करण' को लेकर बात।
  • करण ने कहा कि यह शो केवल फन के लिए है।
  • फिल्म मेकर ने कहा कि वो इस शो को सीरियसली नहीं ले रहे तो लोग क्यों लेते हैं?

फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के 7वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। करण का ये शो दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है जो अक्सर चर्चा में बना रहता है और फैंस इसे देखना बहुत पसंद करते हैं। अब खुद करण ने अपने शो के बारे में बात की और कहा कि लोग इसे देखते भी हैं और फिर बुराई भी करते हैं।

शो को सीरियसली क्यों लेते हैं दर्शक?

करण ने हाल ही में अपने शो के बारे में बात की और इसे 'गिल्टी प्लेजर व्यूईंग' बताया। करण ने कहा कि दर्शक इसे देखते हैं और फिर बुराई करते हैं। उन्होंने कहा कि शो के लिए बीते कई वर्षों से उनकी आलोचना की जाती रही है और उन्होंने कहा कि वह इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं तो फिर दर्शक क्यों इसे सीरियसली लेते हैं।

Also Read: कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया कैसी रही सुहागरात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'लोग देखते भी हैं और बुराई भी करते हैं'

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में करण ने कहा,'मजेदार और तुच्छ हर चीज हमेशा इरादे और वास्तविक पर हावी होती है। इसलिए मैंने इसे सीख लिया है। मैंने यह महसूस करना सीखा है, 'हां, यह एक ऐसा शो है जो मजे के लिए है। यह टाइमपास है। यह घटिया है। जब तक आप इसे देख रहे हैं, तब तक आप जो चाहते हैं इसे कह सकते हैं। यदि इन सबके बीच में आपको कुछ इंटेसिंटी मिलती और आपने उन शब्दों पर ध्यान केंद्रित किया जो गैर-विवादास्पद और गैर-सनसनीखेज हैं, तो यह बहुत अच्छा है।' इस शो के बारे में बात करते हुए कहा कि वो कुछ उम्मीद नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि बहुत से बुद्धिजीवि उन्हें सीरियसली नहीं लेते हैं। करण ने कहा कि टीवी देखने वाले लोग भी इसे गिल्टी प्लेजर की तरह लेंगे। सब इसे देखेंगे और इसकी बुराई करेंगे। 

करण बोले- सिर्फ मनोरंजन के लिए है शो

करण ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा, 'इतने सालों से शो करने के लिए मेरी आलोचना की जाती रही है। इतने चीजों के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया गया है और कहा गया कि 'यह शो के कारण हुआ, इसके कारण हुआ'। जब मैं अपने शो को सीरियसली नहीं ले रहा हूं तो, आप क्यों ले रहे हैं? यह कवल इंडस्ट्री के लोगों के साथ एक चैट शो है। इसका मतलब कुछ सिनेमाई बाधाओं या इंटेलेक्चुअल बाधाओं को तोड़ना नहीं है। यह सिर्फ मनोरंजन के लिए है। या तो आप आकर इससे जुड़ते हैं या नहीं जुड़ते हैं। 

Also Read: Ranveer Singh भी हैं उर्फी जावेद के फैशन के दीवाने, Koffee with Karan 7 में ऐसे हुआ खुलासा

नए सीजन की शुरुआत

बता दें कि करण जौहर के शो के नए सीजन की शुरुआत 07 जुलाई से डिज्नी हॉटस्टार पर हो चुकी है। शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहुंचे थे। इसमें अब अक्षय कुमार, अनिल कपूर, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, सारा अली खान और शाहिद कपूर जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर