1000 करोड़ नहीं, अब Bigg Boss के पिछले सीजन से भी कम होगी सलमान खान की फीस, जानें क्यों एक्टर ने लिया यह फैसला 

Salman Khan Fees For Bigg Boss 16: दर्शकों का फेवरेट टीवी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। यह कहा जा रहा है कि इस सीजन के लिए सलमान खान 1000 करोड़ नहीं बल्कि पिछले सीजन से भी कम फीस लेंगे। 

Salman Khan Fees For Bigg Boss 16, Salman Khan Not To Take Whopping Fees of 1000 crore rs for bigg boss 16
Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द दस्तक देने वाला है बिग बॉस 16। 
  • बिग बॉस 16 के लिए सलमान नहीं लेंगे 1000 करोड़ रुपए।‌
  • पिछले सीजन से भी कम होगी इस बार एक्टर की फीस।

Salman Khan Fees For Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी टीवी शो बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार अब दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही बिग बॉस सीजन 16 का नया प्रोमो जारी हुआ था जिसे देखने के बाद दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया था। कहा जा रहा है कि बिग बॉस का यह सीजन अब बेहद धमाकेदार होने वाला है। जैसे ही इस सीजन का अनाउंसमेंट हुआ वैसे ही सलमान खान की फीस को लेकर कई खबरें सामने आने लगीं। यह कहा जा रहा था कि सलमान खान अब बिग बॉस सीजन 16 के लिए 1000 करोड़ रुपए की फीस लेने वाले हैं। यह खबर सुनकर हर कोई दंग रह गया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सलमान खान ने इस सीजन के लिए अपनी फीस में भारी कटौती की है।

Also Read: उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना की बोल्ड फोटोज से किया पलटवार, कहा- 'आप तो दो-दो बार बीवी बन चुकी हैं'

सलमान नहीं लेंगे 1000 करोड़ रुपए की फीस

1 अक्टूबर 2022 से कलर्स टीवी पर सलमान खान का शो बिग बॉस 16 प्रीमियर होने वाला है। जैसे ही इस टीवी शो का नया प्रोमो जारी हुआ था वैसे ही इसने सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। जब भी बिग बॉस 16 के नए सीजन का अनाउंसमेंट होता है तब सलमान खान की फीस को लेकर एक अलग ही उत्साह लोगों में देखने को मिलता है। हर कोई यह जानने में लगा रहता है कि नए सीजन के लिए सलमान कितनी फीस लेने वाले हैं। यह कहा जा रहा था कि बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है अब वह बेहद मोटी रकम लेने वाले हैं। इस शो के लिए सलमान खान के 1000 करोड़ रुपए चार्ज करने की खबरें सामने आ रही थीं। अब यह कहा जा रहा है कि वह इतनी फीस नहीं लेंगे।

Also Read: महामारी में एक साल घर बैठी थीं एक्ट्रेस एकता शर्मा, काम न मिलने पर कॉल सेंटर में कर रही हैं नौकरी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने खुद की कटौती

मिड डे की एक खबर के अनुसार, अब बिग बॉस ओटीटी के अगले सीजन नहीं आएंगे। कोरोना महामारी के दौरान जब बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर हुआ था तब इससे मेकर्स को कुछ खास फायदा नहीं हुआ था बल्कि उन्हें नुकसान सहना पड़ा था। जिसकी वजह से स्पॉन्सर्स भी पीछे हट गए थे। इसी वजह से सलमान खान ने अपनी फीस कट करने का फैसला लिया है। वह अब पिछले सीजन से भी कम फीस लेने वाले हैं। कहा जा रहा था कि बिग बॉस 15 के लिए उन्होंने 350 करोड़ रुपए लिए थे, अब वह इससे भी कम फीस लेने वाले हैं। हालांकि सलमान खान ने और इस शो के मेकर्स ने अब तक एक्टर की फीस को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर