OTT पर प्रिया गामरे ने कविता भाभी को दी पटखनी, कभी पूल में उतरकर तो कभी बीच पर डांस कर लगाया हॉटनेस का तड़का

OTT fame Priya Gamre Hot look in Matki web series: उल्लू ऐप की वेबसीरीज मटकी इन दिनों चर्चा में है। इस वेबसीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और इसमें लीड रोल निभाकर हॉटनेस का जादू चलाने वाली अदाकारा प्रिया गामरे छा गई हैं।

Priya Gamre Hot look in Matki web series of Ullu App
Priya Gamre Hot look in Matki web series of Ullu App 
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप की वेबसीरीज मटकी इन दिनों चर्चा में है।
  • यह बेहद हॉट वेबसीरीज है जिसकी कहानी एक परिवार पर आधारित है।
  • इसमें लीड रोल निभाकर हॉटनेस का जादू चलाने वाली अदाकारा प्रिया गामरे छा गई हैं। 

OTT fame Priya Gamre Hot look in Matki web series: ओटीटी आज मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया है। कोरोना काल के बाद से दर्शक घर पर बैठकर फिल्में और शोेज देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि आज दर्जन से ज्यादा ओटीटी ऐप मौजूद हैं। इन ओटीटी ऐप पर हर तरह का कंटेट है। क्राइम से लेकर थ्रिलर तक, रोमांस से लेकर इरॉटिक शोज तक की आज भरमार है। वैसे तो हर ओटीटी पर इरॉटिक शोज हैं लेकिन उल्लू नाम का ऐप इसी तरह की सीरीज लेकर आता है। 

उल्लू ऐप पर एक से एक जबरदस्त इरॉटिक वेबसीरीज हैं और इनके व्यूज भी लाखों की संख्या में हैं। उल्लू ऐप की वेबसीरीज मटकी (Ullu App Matki) इन दिनों चर्चा में है। यह बेहद हॉट वेबसीरीज है जिसकी कहानी एक परिवार पर आधारित है।इस वेबसीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और इसमें लीड रोल निभाकर हॉटनेस का जादू चलाने वाली अदाकारा प्रिया गामरे (Priya Gamre Hot Photos) छा गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@priyagamreefame)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@priyagamreefame)

OTT डेब्यू की तैयारी में Imlie फेम रितु चौधरी सेठ, बांझपन पर आधारित कहानी में आएंगी नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@priyagamreefame)

इस वेबसीरीज में प्रिया गामरे ने अपने जेठ और भतीजे के साथ जबरदस्त रोमांस किया है। उन्होंने ऐसे हॉट सीन्स दिए हैं कि देखने वालों का दिल थामना मुश्किल हो गया। प्रिया गामरे ने साड़ी भी इस कदर पहनी है कि वह हॉट लग रही हैं। वह ना केवल पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हॉटनेस का सबूत देखने को मिल जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@priyagamreefame)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@priyagamreefame)

सोशल मीडिया पर प्रिया गामरे के तमाम हॉट फोटोज और वीडियोज उपलब्ध हैं। यहां उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। वह कभी बिकिनी पहनकर पूल में उतरती हैं तो कभी स्विमसूट पहनकर बीच किनारे डांस करने लगती हैं। उनके इसी बोल्ड अंदाज पर फैंस जान लुटाते हैं। उनकी अदाएं कातिलाना हैं। वह ना केवल उल्लू ऐप की सीरीज मटकी में, बल्कि कई दूसरी वेबसीरीज में भी अपने हुस्न और अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर