Tiger Shroff: प्रधानमंत्री मोदी ने की अभिनेता टाइगर श्रॉफ के गाने की सराहना की, वजह भी है 'खास'

PM Modi Praised Bollywood Actor Tiger Shroff: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की सराहना की है, इसके पीछे की वजह भी खास है।

PM Modi and Tiger Shroff
पीएम मोदी ने टाइगर श्रॉफ के गाने की सराहना की 
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने वंदे मातरम गाने के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की है
  • इस गाने को बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने गाया है
  • जैकी भगनानी ने इस गाने को भारतीय सुरक्षाबल के लोगों को समर्पित किया है

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) द्वारा गाया गया गाना वंदे मातरम (Vande Mataram Song) की सराहना की है, पीएम टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक की गाने में की गई क्रिएटिवी से काफी खुश हैं और अपने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ की सराहना की है।

75वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने अभिनेता जैकी भगनानी और प्रमुख भारतीय संगीत लेबल जे जस्ट म्यूजिक के वंदे मातरम के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की है, जिसे सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने गाया है। पीएम मोदी ने टाइगर के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, 'रचनात्मक कोशिश, आपने वंदे मातरम के बारे में जो कहा उससे पूरी तरह सहमत हूं।'

गौर हो कि स्वतंत्रता दिवस से पहले जारी किया गया यह ट्रैक भारत और उसके लोगों के बीच अपने सुंदर दृश्यों, सुखदायक संगीत, ऊर्जावान डांस मूव्स आदि के साथ खासी चर्चाओं में है।

वहीं प्रधानमंत्री के ट्वीट का जैकी भागनानी और टाइगर श्रॉप ने रिप्लाई किया है प्रधानमंत्री को रिप्लाई देते हुए टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट किया-आपके द्वारा की गई प्रशंसा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं....

गौर हो कि जैकी भगनानी ने इस गाने को भारतीय सुरक्षाबल के लोगों को समर्पित किया उन्होंने लिखा है- 'हम इसे भारतीय सुरक्षाबल के पुरुषों और महिलाओं को समर्पित करते हैं... वंदे मातरम!


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर