तो क्या इस वजह से की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या? पुलिस को मिले मेडिकल पेपर

Sushant Singh Rajput Death Reason: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Reason behind sushant singh Rajput death found hanging at his Bandra residence
तो क्या इस वजह से की सुशांत सिंह राजपूर ने आत्महत्या? पुलिस को मिले दस्तावेजों में है जिक्र 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई लगाई फांसी
  • सुशांत सिंह राजपूत के घर पुलिस को मिली दवाइयां और प्रिसक्रिप्शन
  • सुशांत सिंह आखिरी बार फिल्म छिछोरे में आए थे नजर, तमाम लोगों ने जताया दुख

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर हर कोई स्तब्ध है और अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहा है। पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने बताया, ‘उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। हमारी टीम वहां है।’

पुलिस को मिले ये दस्तावेज

सुशांत के सुसाइड की खबर सबसे पहले उनके नौकर ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को उनके घर से कथित तौर पर कई दवाइयां और प्रिसक्रिप्शन मिले हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे दस्तावेज मिले हैं जो इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। हालांकि उनके घर पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है। सुशांत के पिता पटना में रहते हैं।

जांच में जुटी पुलिस

मुंबई पुलिस ने आत्महत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सुशांत सिंह के डॉक्टर से संपर्क करेगी और उनके बयान को रिकॉर्ड करेगी कि वह किस प्रकार की दवाएं ले रहा था और किस समस्या से जूझ रहे थे। उस दोस्त से भी संपर्क कर रही है जिसने अंतिम बार सुशांत से संपर्क किया। सशुांत सिंह मुंबई स्थित एक डुप्लेक्स फ्लैट में रहते थे और जब उन्होंने आत्महत्या की थी जो उनके घर पर 4 लोग मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक इसमें 2 सहायक थे और दो नौकर शामिल थे। पुलिस को कथित मेडिकल पेपर, दवाएं मिली हैं जो कथित तौर पर अवसाद के इलाज की तरफ इशारा कर रहे हैं।

छिछोरे रही आखिरी फिल्म

सुशांत आखिरी बार नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए थे। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने भी 9 जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अपने फिल्मी करियर की शुरूआत  2013 में ‘काई पो छे!’ से करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने कई सुपरहिट फिल्में दी थी जिसमें  ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में शामिल रहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर