MX Player पर शिक्षा मंडल में दिखेगा एजुकेशन सिस्टम का घोटाला, गौहर खान और पवन मल्होत्रा समेत ये होगी कास्ट

Shiksha Mandal on MX player: देश में एजुकेशन सिस्टम में कई बड़े घोटाले सामने आए हैं। इनमें से एक सच्ची घटना पर आधारित है एमएक्स प्लेयर की शिक्षा मंडल। जानें इसकी कास्ट के बारे में और ये कब रिलीज होगी।

shiksha mandal on MX player web series to show education system true scandal in india
Shiksha Mandal on MX player 

Shiksha Mandal on MX player: एक के बाद एक लगातार ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज आश्रम, मत्स्य कांड और कैंपस डायरीज देने के बाद अब MX Player लेकर आ रहा हैं शिक्षा मंडल, एक हार्ड-हिटिंग कहानी जो सच्ची घटना पर आधारित हैं और भारत में एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटाले को दर्शायेगा। 

शिक्षा मंडल-पावर पैसे का  - जो शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी,घोटाला,धोखा और आपराधिक षणयंत्र को उजागर करेगी जिसकी चपेट में आज के युवा विद्यार्थी और उनके अनजान मा-बाप आ रहे हैं। MX की इस ओरिजनल सिरीज़ को डायरेक्ट कर रहे हैं सईद अहमद अफ़ज़ल और इसमें खास भूमिका में दिखाई देंगी गौहर खान इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MX Player (@mxplayer)


 
गौहर खान इसमें एक कठोर पुलिस अफसर का रोल कर रही हैं वही गुलशन देवया ,एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो अपने परिवार की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक कोचिंग सेंटर चलाता हैं वही पवन मल्होत्रा बने हैं बैड मैन जो इन सारे काली करतूतों और गैरकानूनी हलचल के पीछे का मास्टर माइंड हैं।सामाजिक रूप से प्रासंगिक आधार और समान रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, दर्शक, सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दिलचस्प कहानी, देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

MX Player के चीफ कंटेंट ऑफिसर, गौतम तलवार ने कहा कि हमें अपनी आगामी सामाजिक थ्रिलर, शिक्षा मंडल का पहला लुक साझा करते हुए खुशी हो रही है।  MX के जरिये हम भारत की सबसे प्रामाणिक कहानियों को बताने और अपने दर्शकों के लिए भरोसेमंद, और वास्तविक कहानी लाने का प्रयास करते हैं और शिक्षा मंडल एक और श्रृंखला है जो इन सभी दायरें में न्याय करती है। एमएक्स प्लेयर पर शिक्षा मंडल जल्द ही रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर