Troll Song: फिल्म बनारस के गाने 'ट्रोल' की धूम, जैद खान ने डांस से जीता फैंस का दिल

Troll Song from Banaras Movie: जैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत फिल्म बनारस का एक नया पार्टी सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसका शीर्षक 'ट्रोल' है। गाने को अब तक तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Troll song from Movie Banaras
Troll song from Movie Banaras 

Troll Song from Banaras Movie: जैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत फिल्म बनारस का नया पार्टी सॉन्ग यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसका शीर्षक 'ट्रोल' है। इस गाने के माध्यम अभिनेता जैद खान का डांस करने का जुनून बहुत ही खूबसूरती से उभरकर सामने आया है। इस गाने को अजनेश लोकनाथ द्वारा कम्पोज किया गया है और नकाश अजीज ने इस गाने को आवाज दी है।

दावा किया जा रहा है कि यह सॉन्ग एक नया पार्टी एंथम होगा। इस फिल्म का मोशन पोस्टर और दो गाने पहले रिलीज हो चुके हैं और तीसरा गाना फैंस के बीच आ चुका है। मेकर्स ने टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल के माध्यम से 'ट्रोल' पार्टी सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। भारी भीड़ के बीच बैंकॉक में शूट किया गया ये सॉन्ग एक रियल पार्टी पॉपर है, जो युवाओं को खूब एंटरटेन कर रहा है। 

बता दें कि बनारस एक रहस्यमयी प्रेम कहानी है जिसका निर्देशन बेल बॉटम फेम जयथीरता द्वारा किया गया है। यह फिल्म पूरे भारत में 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। मेकर्स की योजना है कि इस फिल्म को 5 भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज किया जाए। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक खूबसूरत लव स्टोरी है, जिसमें बनारस में स्थित 12 घाटों की झलक दिखाई जाएगी। तरण आदर्श ने इस फिल्म का खूबसूरत पोस्टर ट्वीट किया था जिसमें जैद खान के साथ सोनल मोंटेरो नजर आई थीं। फिल्म में दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर