Rubina Dilaik Photos: रुबीना दिलाइक ने स्विमसूट में शेयर कीं फोटो, लोगों ने 'छोटी बहू' को कर दिया ट्रोल

Rubina Dilaik Share Throwback Pictures: अभिनेत्री रुबीना दिलाइक को स्विमसूट में तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल किया गया। उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें अपलोड कीं।

Rubina Dilaik Picture
रुबीना दिलाइक 
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं
  • 'छोटी बहू' फेम रुबीना ने स्विमसूट में तस्वीर कीं
  • उनकी ये तस्वीरें पांच साल पुरानी हैं

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने से गुरेज नहीं करती हैं। 'छोटी बहू' फेम रुबीना को अक्सर बोल्ड तस्वीरों के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब उन्होंने स्विमसूट पहने अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के लिए ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया। हालांकि, ये तस्वीरें पांच साल पुरानी हैं लेकिन ट्रोलर्स ने इसके बावजूद रुबीना को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Yeh 2015 ki baat hai.... #throwback A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रुबीना ब्लैक स्विमसूट में दिख रही हैं। वह एक पेड़ के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ' ये 2015 की बात है।' इन तस्वीरों पर यूजर ने तरह-तरह के कमेंट किए। किसी ने जहां रुबीना की तारीफ की तो कइयों ने भद्दे कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, 'तुम छोटी बहू में ही अच्छी थी और अब बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती हो।' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'तुम्हें अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#throwback A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on


रुबीना ने कुछ दिन पहले ट्रोलर्स को लेकर कहा था कि पहले मुझे ऐसे कमेंट्स से फर्क पड़ता था, लेकिन अब मैंने ऐसी चीजों पर ध्यान देना छोड़ दिया है। बता दें कि रुबीना की तस्‍वीरें उनके पति अभिनव शुक्ला क्‍लिक करते हैं। अभिनव एक जाने-माने कलाकार होने के साथ-साथ अच्छे फोटोग्राफर भी हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। रुबीन और अभिनव साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर