14 जनवरी की 7 बड़ी बॉलीवुड खबरें: मां बनने के सवाल पर भड़कीं प्रियंका, कृष में सुपर विलेन बनेंगे ऋतिक रोशन

14 January Bollywood News: 14 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया से कई रोचक और कुछ मसालेदार खबरें सामने आईं। एक नजर बॉलीवुड से जुड़ी दिन भर की सुर्खियों पर।

14 जनवरी की बॉलीवुड की खबरें
14 January Bollywood News 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन बनेंगे चाणक्य, इसी साल शुरू होने वाली है शूटिंग
  • कृष-4 फिल्म में सुपर हीरो के साथ सुपर विलेन भी बनेंगे ऋतिक रोशन
  • मां बनने के सवालों पर चिढ़ीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: हिंदी फिल्म जगत के सितारे किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं और शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब बॉलीवुड का कोई ना कोई सितारा सुर्खियों में ना रहा हो। 14 जनवरी को हम यहां एक साथ फिल्मी दुनिया की कुछ चर्चित दिनभर की सुर्खियां आपके लिए लेकर आए हैं तो एक नजर डालते हैं फिल्म स्टार्स से जुड़ी आज की कुछ दिलचस्प खबरों पर।

कंगना पर एक्ट्रेस ने लगाया फिल्म छीनने का आरोप:
अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर एक ऐसा आरोप लगाया है जो एक बार फिर विवाद करने वाला है। नीतू चंद्रा ने उन पर फ‍िल्‍म छीनने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का कहना है कि उन्‍हें फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के लिए साइन किया गया था लेकिन कंगना रनौत ने आर. माधवन से सिफारिश की और जिसके बाद वह फिल्म से साइड लाइन कर दी गईं और कंगना को ले लिया गया।

पर्दे पर अजय देवगन बनेंगे चाणक्य:
बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन का नाम फ‍िल्‍म चाणक्‍य को लेकर एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। ऐसा लग रहा था कि फ‍िल्‍म डिब्‍बाबंद हो चुकी है लेकिन गीतकार मनोज मुंतशिर ने इस बारे में अहम जानकारी साझा की है। साल 2018 में इस फ‍िल्‍म की घोषणा की गई थी।

नीरज पांडे के न‍िर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म के बारे में खुद अजय देवगन ने ट्वीट किया था। लेकिन उसके बाद फ‍िल्‍म पर काम शुरू होने की कोई खबर नहीं आई। 

मां बनने के सवाल पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा:
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से अक्सर ये सवाल कई बार पूछा जाता है कि वह मां कब बनने जा रही हैं? हालांकि ऐसा लगता है कि फिलहाल अभिनेत्री ने इसके लिए कोई योजना नहीं बनाई है और वह इस तरह से सवालों से परेशान हो चुकी हैं। एक्ट्रेस से हाल ही में जब एक बार फिर वही सवाल हुआ तो वह भड़क गईं और कहा- 'दबाव बनाना बंद करिए और रिलीज होने जा रही फिल्म पर ध्यान दीजिए।'

दिल्ली में फैंस के बीच रणबीर कपूर ने मनाई लोहड़ी:
गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रणथम्भौर में नया साल 2021 बिताने के बाद रणबीर कपूर हाल ही में दिल्ली पहुंचे और लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म शुरू करते हुए फैंस के बीच लोहड़ी का त्यौहार धूम धाम से मनाया।

डेटिंग को लेकर करीना के शो पर जान्हवी का खुलासा:
करीना कपूर के 'व्हाट वुमेंस वांट' नाम के शो पर जान्हवी कपूर ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। कारगिल गर्ल एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कोई पसंद आता है तब भी वह अपनी ओर से पहला कदम नहीं बढ़ाती हैं। जान्हवी ने कहा कि वह इस मामले में काफी शर्मीली हैं।

वरुण की शादी में खुद का डिजायन किया जोड़ा पहनेंगी नताशा:
फिल्म अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर कयास लग रहे हैं कि यह 23 और 24 जनवरी को अलीबाग में हो सकती हैl धवन और दलाल परिवार 2 दिन पहले जगह पर पहुंच जाएंगेl इस बीच अब खबर है कि पेशे से फैशन डिजायनर नताशा दलाल अपनी शादी का जोड़ा खुद ही तैयार करेंगीl वह अपनी शादी के अवसर पर खुद का डिजाइन किया हुआ जोड़ा पहनेंगी, जिस पर उन्होंने काफी समय तक खुद काम किया है।

कृष में सुपर हीरो के साथ सुपर विलेन भी बनेंगे ऋतिक रोशन:
कृष फिल्म के अगले सीक्वल यानी कृष-4 में ऋतिक रोशन सुपरहीरो के साथ खुद ही सुपर विलेन के किरदार में भी नजर आएंगे। अब तक अभिनेता को इस रूप में नहीं देखा गया था। कृष फ्रेंचाइजी की पिछली यानी तीसरी फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने खलनायक की भूमिका निभाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर