23 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: बच्चन पांडे की रिलीज डेट आई सामने, शादी से पहले वरुण धवन ने की बैचलर पार्टी

23 January Bollywood News: 20 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

23 January Bollywood New
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

हिंदी फिल्मी दुनिया में रोजाना कोई न कोई हलचल बनी रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। 23 जनवरी को भी कई अहम खबरें सामने आईं, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

अगले साल रिलीज होगी 'बच्चन पांडे'

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' फिल्म का फैंस को बेसब्री से इतंजार है। फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। इस बीच फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है। 'बच्चन पांडे' अब अगले साल 26  जनवरी को रिलीज होगी। अक्षय ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘बच्चन पांडे 26 जनवरी,  2022 को रिलीज होगी।’ पोस्टर में अक्षय का लुक बेहद खतरनाक लग रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय की एक आंख नीली है और वह गर्दन में जंजीर पहने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वरुण धवन ने की बैचलर पार्टी

वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग में शुरू हो गई हैं। अब खबर सामने आई है कि एक्टर ने शादी से पहले बैचलर पार्टी दी है। बताया जा रहा है कि पार्टी देर देर रात तक चली थी और वरुण ने दोस्तों संग खूब मस्ती की। खबरों की मानें तो वरुण की यह पार्टी अलीबाग स्थित उसी रिजॉर्ट में हुई है, जहां रविवार को उनकी शादी होने वाली है। बैचलर पार्टी में एक्टर के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। 

रोहित शेट्टी ने अपने हाथों से उठाई गाड़ी

अपनी फिल्मों में दमदार एक्शन के  लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रोहित गाड़ी को अपने दोनों हाथों से उठाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। रोहित ने अपनाम यह इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रोहित ने दिलचस्प कैप्शन दिया है। रोहित ने लिखा, 'न कोई प्रोटीन शेक, न कोई सप्लीमेंट... सिर्फ देसी घी और घर का खाना... वैसे मेरे मीमर्स भाई बता रहे थे कि टेस्ला आ रही है।'

मालदीव्स में छुट्टियां मना रहीं सारा

बॉसीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं।  सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। सारा की भाई और  मां के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने भाई की तारीफ की है। सारा ने लिखा, 'भइया मेरे..., मैं अपने छोटे भाई से प्यार करती हूं।

'तांडव' के मेकर्स से मुंबई में हुई पूछताछ

 उत्तर पुलिस ने कुछ दिन पहले 'तांडव' वेब सीरीज के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। अब यूपी पुलिस ने मुंबई जाकर मेकर्स से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि सीरिज के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी से करीब 4 घंटे तक पूछाताछ की। इस दौरान 'तांडव' की टीम ने यूपी पुलिस अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा है। बता दें कि सीरीज 'तांडव' के मेकर्स ने हाल ही में माफी मांगने और विवादित दृश्‍यों को हटाने की बात कही थी, लेकिन फिर भी विवाद थमता नहीं दिख रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया-रितेश का वीडियो वायरल 

जेनेलिया डिसूजा पिछले कई सालों से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं। हालांकि, फिल्मों से दूर जेनेलिया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है। उनकी और रितेश देशमुख की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल जोड़ियों में से एक है। दोनों अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं, जो आते ही छा जाते हैं। अब जेनेलिया ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है। वीडियो के कैप्शन में जेनेलिया ने लिखा, 'फॉरएवर वाली लव स्टोरी।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर