लंदन में अपार्टमेंट से लेकर शानदार वैनिटी वैन तक, इन 5 महंगी चीजों की मालकिन हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग के दम पर लाखों दिलों पर राज करती हैं। आलिया ने अपनी मेहनत के दम पर अकूत संपत्ति भी हासिल कर ली है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • महेश भट्ट की बेटी आलिया ने अपने दम पर बिखेरा है बॉलीवुड में जलवा।
  • मुंबई के बांद्रा में करोड़ो रूपये के फ्लैट की मालकिन हैं आलिया
  • लंदन के पॉश इलाके, कॉवेंट गार्डन में एक अपार्टमेंट की मालकिन हैं आलिया भट्ट। 

5 most expensive things owned by Alia Bhatt: बॉलीवुड के मशहूर सितारे जितनी चमक धमक सिल्वर स्क्रीन पर दिखाते हैं, उतनी ही लग्जरी लाइफ वो असल जिंदगी में भी जीते हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं, अपने अभिनय और कड़ी मेहनत के दम पर आलिया आज फिल्मी जगत के बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया भले ही फिल्मी घराने से ताल्लुक रखती हों लेकिन उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी जगत में कदम रखने वाली आलया ने 28 वर्ष की उम्र में राजी, गली बॉय औऱ हाइवे जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं।

आलिया अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों दिलों में राज करती हैं। वहीं आलिया असल जिंदगी में भी लग्जरी लाइफ जी रही हैं। लंदन के पॉश इलाके में घर बनाने से लेकर आलया अपने महंगे कारों के कलेक्शन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आलिया के 5 महंगी चीजों के बारे में।

महंगे बैग्स का कलेक्शन

आलिया भट्ट सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि स्टाइलिश आइकॉन भी हैं। आलया अपने फैशन सेंस से फैंस के दिलों में राज करती हैं। फिर चाहे वह फैंसी ड्रेस हो या फिर महंगे बैग्स का संग्रह हो, बेलेनसिआगा चैनल और सेंट लॉरेंट जैसे ब्रांड्स को अक्सर आलया के पोशाक के साथ देखा जाता है। हालांकि आलिया के सबसे महंगे बैग्स के बारे में बात करें तो विटन बैग है। इस स्टाइलिश बैग की कीमत करीब 1 लाख 74 हजार 300 रूपये है।

शानदार वैनिटी वैन
 
बॉलीवुड सितारों के पास आलीशान वैनिटी वैन हैं इनमें से आलिया भी एक हैं। आपको बता दें वैनिटी वैन सेलेब्स के लिए एक दूसरे घर की तरह होता है, जहां शूट से फ्री होते ही वो अपना समय बिताते हैं। आलिया की वैनिटी को भी गौरी खान ने डिजाइन किया था और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी खूब जमकर वायरल हुई थी। पहियों पर बना एक शानदार घर महंगी चीजों से लिप्त है।

मुंबई के बांद्रा में कोरड़ो रूपये के अपार्टमेंट की हैं मालकिन

आलिया की पहली प्रॉपर्टी की बात करें तो मुंबई के बांद्रा में उनका शानदार घर है। 2300 वर्ग फुट में बने इस घर की कीमत करीब 13.11 करोड़ रूपये हैं। आपको बता दें इस घर को वह अपनी बहन शाहीन के साथ शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि यह उनकी पहली प्रॉपर्टी है। इस घर की तस्वीरें अक्सर आलिया की फोटोज के साथ इंस्टा पर देखने को मिलती है। इसके अलावा पिंकविला की एक रिपोर्ट की मुताबिक आलया ने बांद्रा के पाली हिल कॉम्पलेक्स में 2460 स्क्वायर फीट का अपार्टमेंट खरीदा है, इसी बिल्डिंग में उनके बॉयफ्रैंड रणबीर का अपार्टमेंट भी है। आपको बता दें आलिया का फ्लैट 7वें फ्लोर पर है जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रूपये है। जिसका इंटीरियर डिजाइन गौरी खान ने किया है।

कार कलेक्शन

कार कलेक्शन के मामले में भी आलिया भट्ट किसी से कम नहीं हैं। उनके कार कलेक्शन में महंगी कारों की बात करें तो बीएमडब्ल्यू-7 और रेंज रोवर वोग है। बीएमडब्लयू की कीमत करीब 1.37 करोड़ है, वहीं रेंज रोवर वोग की कीमत लगभग 1.88 करोड़ रूपये है। इसके अलावा आलिया के पास 70 लाख रूपए की ऑडी क्यू5 और 60 लाख रूपये की ऑडी ए6 भी है।

लंदन में अपार्टमेंट की हैं मालकिन

टाइम्स नाऊ के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि वह हमेशा से लंदन में एक घर खरीदना चाहती हैं। आपको बता दें गली बॉय एक्ट्रेस ने साल 2018 में अपने इस सपने को पूरा किया और लंदन के पॉश इलाके, कॉवेंट गार्डन में एक अपार्टमेंट खरीदा। आलिया के इस अपार्टमेंट की कीमत 10.4 करोड़ से 31 करोड़ के बीच है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर