9 Bollywood Remake: 9 अपकमिंग बॉलीवुड फिल्में हैं हिंदी रीमेक, एकबार जरूर देखें ऑरिजनल वर्जन की कास्ट और कहानी

Bollywood Remake These Originals Movies: कुछ साउथ, तमिल और मराठी फिल्में एक बार फिर हिंदी रीमेक के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों के मूल कृत को एक बार आपको जरूर देखना चाहिए।

9 Bollywood Remake Before Must Watch Originals Movies
9 Bollywood Remake 
मुख्य बातें
  • फिल्म हाउस इन दिनों फिल्मों के रीमेक पर दिखा रहा है काफी दिलचस्पी।
  • मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न का हिंदी रीमेक है ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’, किसान पर आधारित है फिल्म।
  • मराठी हॉरर फिल्म ‘लपाछप्पी’ का बनने जा रहा है हिंदी रीमेक, नुसरत भरूचा अदा करेंगी मुख्य भूमिका।

साउथ सिनेमा अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से बॉलीवुड से कंधे से कंधा मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे कलाकार पिछले कुछ सालों में ऐसी तमाम हिट फिल्में कर चुके हैं। इसमें साउथ फिल्मों के साथ तमिल और मराठी फिल्मों की भी लंबी फेरिस्त है। इन फिल्मों ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी।

फिल्म हाउस इन दिनों फिल्मों के रीमेक पर काफी दिलचस्पी दिखा रहा है। ऐसे में दर्शकों द्वारा कई बार बी टाउन पर सवाल खड़े किए गए हैं और फिल्म के डायरेक्टर्स व प्रोड्यूजर को यूजर्स की टिप्पड़ियों का शिकार होना पड़ा है। वहीं आपको बता दें कुछ साउथ, तमिल और मराठी फिल्में एक बार फिर हिंदी रीमेक के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों को एक बार आपको जरूर देखना चाहिए।

मुल्शी पैटर्न

मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म मुल्शी पैटर्न की कहानी एक किसान का खेत छिन जाने औऱ उसके बेटे का गैंगस्टर बन जाने पर आधारित है। इस फिल्म का हिंदी रीमेक ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ बन रहा है। हाल ही में फिल्म का टीजर इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं।

अय्यपन्नम कोशियम

मलयालम एक्शन थ्रिलर ‘अय्यप्पनम कोशियम’ का हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है। लेकिन पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन की इस फिल्म को एक बार अवश्य देखें। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के हिंदी रीमेक में जॉन एब्राहम नजर आएंगे।

लपाछप्पी

मराठी हॉरर फिल्म ‘लपाछप्पी’ कन्या की भ्रूण हत्या पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है। मेकर्स ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए ऑफिशियल घोषणा कर दी है। फिल्म में नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं आपको बता दें लपाछप्पी में पूजा सावंत के अभिनय को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। एक बार इस फिल्म को अवश्य देखें।

कैथी

‘कैथी’ लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित साल 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार कार्थी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं अब यह फिल्म हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है, इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को अजय देवगन की कंपनी ‘एडीएफ और रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड ड्रीम वॉरियर्स पिक्चर्स’ मिलकर प्रोड्यूज करेंगे। ऐसे में आपको इस फिल्म के मूल कृत को एक बार अवश्य देखना चाहिए।

द इंटर्न

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का रीमेक बनाया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे की प्यारी कहानी पर आधारित है। 

विक्रम वेधा

नियो नॉयर ड्रामा, जिसमें विजय सेधुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। एक्शन थ्रिलर से भरपूर, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलता मचा दिया था। ऐसे में आपको एक बार अवश्य इस फिल्म को देखना चाहिए। आपको बता दें विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन हीरो नहीं बल्कि खूंखार गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे।

जर्सी

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में नानी यानि नवीन बाबू ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था, फिल्म में देखा गया था कि, किस तरह एक खिलाड़ी के किस्मत का पासा बदलता है और वह जमीन से आसमान की बुलंदियों पर पहुंच जाता है। इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है। कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर के हाथों एक और तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक हांथ लगी है। स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाली ठाकुर नजर आएंगी।

कोरियन-एज-ऑफ-द सीट

कोरियन एज ऑफ द सीट के हिंदी रीमेक ‘धमाका’ में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। वह इस फिल्म में एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभाएंगे, जो मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रोडकास्ट कवर करता है। फिल्म की कहानी काफी रोचक है ऐसे में एक बपार आपको यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए।

हिट

सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। हिंदी रीमेक में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में राजकुमार एक पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करेंगे। सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर पर आधारित है, जो लापता महिला की तलाश करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर