बाथटब में बिकिनी पहने आमिर खान की बेटी ईरा ने शेयर की फोटो, कमेंट कर लोगों ने दी ये सलाह

आमिर खान की बेटी ईरा खान ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। ईरा की इन तस्वीरों पर लोगों ने कमेंट कर उन्हें 'अच्छे कपड़े' पहनने तक की सलाह दे दी।

Ira Khan with Father Aamir Khan
Ira Khan with Father Aamir Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी ईरा खान ने बिकिनी में शेयर की अपनी फोटो।
  • फोटो में ईरा बाथटब में आईं नजर।
  • ईरा खान की तस्वीरों पर कमेंट कर लोगों ने दी ये सलाह।

बॉलीवुड के मिस्ट परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान वैसे लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो अपनी पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ईरा अब एक बार अपने पोस्ट को लेकर खबरों में हैं। 

ईरा ने शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीरें

ईरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो बिकिनी पहने हुए हैं। ईरा ने जो पहली तस्वीर शेयर की उसमें वो यलो और ब्लैक बिकिनी पहने पूल में खड़ी दिख रही हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में ईरा बाथटब में लेटकर बुक पढ़ती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में खूबसूरत नजारा है। इन तस्वीरों को शेयर कर ईरा ने लिखा, 'मेरे पास करने को बहुत कुछ है। सोशल मीडिया कमिटमेंट्स के संदर्भ में और नॉन- टाइम बाउंड लेकिन जितनी जल्दी हो, उतना बेहतर वाले कमिटमेंट्स के संदर्भ में। लेकिन कभी- कभी आपको ब्रेक की जरूरत होती है। अपने लिए। और सबसे पहले आपको अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने की जरूरत है। और अब मैं काम पर वापस आ गई हूं। इंतजार करने के लिए धन्यवाद।'

फोटो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

ईरा की इन तस्वीरों पर कमेंट कर लोगों ने उन्हें धर्म से लेकर अच्छे कपड़े पहनने तक की सलाह दे दी। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'तुम्हें शर्मा आनी चाहिए। तुम किस तरह की मुस्लिम हो। और तुम एक खान परिवार से संबंध रखती हो।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा कि उन्हें अच्छे कपड़े पहनने चाहिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर प्रशंसनीय नहीं है।

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं ईरा

बता दें कि ईरा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबर है कि ईरा खान पापा आमिर के फिटनेस कोच नूपुर शिखर को पिछले चार महीने से डेट कर रही हैं। ईरा नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से मिलवा चुकी हैं। ईरा और नूपुर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले ईरा मिशाल कृपलानी के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर