Aamir Khan Spot Boy Amod Paul Death: आमिर खान संग परछाई की तरह रहने वाले शख्स का निधन, 20 साल से था साथ

Aamir Khan Shadow Amos Paul Death during Lockdown: आमिर खान के साथ 90 के दशक से काम कर रहे अमोस अब इस दुनिया में नहीं रहे। आमिर के अलावा उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ भी काम किया है।

Aamir Khan spot boy Amos passed away in Mumbai
आमिर खान और अमोस।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सेलिब्रिटी जगत से जुड़ा एक और दुखद मामला सामने आया है।
  • बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के पर्सनस स्पॉट बॉय अमोस का निधन हो गया है
  • दो दशकों तक अमोस ने आमिर खान के साथ काम किया है।

कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में लगातार मौत के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या भी काफी बढ़ रही है जिसकी वजह से पूरे देश में कहर मचा हुआ है। इस तनावग्रस्त माहौल में फिल्म उद्योग से सितारों के भी निधन की लगातार खबरें आ रही हैं। अप्रैल में इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन से सभी देशवासी शॉक्ड रह गए। अब सेलिब्रिटी जगत से जुड़ा एक और दुखद मामला सामने आया है। खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के पर्सनस स्पॉट बॉय अमोस का निधन हो गया है। 
आमिर खान के साथ 90 के दशक से काम कर रहे अमोस अब इस दुनिया में नहीं रहे। लगभग दो दशकों तक अमोस ने आमिर खान के साथ काम किया है। 12 मई की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में अमोस की मौत हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_aamirkhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_aamirkhan) on


आमिर खान ने खुद एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के बातचीत के दौरान अमोस के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार अमोस की मौत की खबर की पुष्टि आमिर की फिल्म लगान में को-स्टार रहे करीम हाजी ने भी कंफर्म की है। उन्होंने बताया कि हम सभी आमिर खान की परछाई कहे जाने वाले इस शख्स को जानते थे। ऐसा व्यक्ति जो हमेशा मुस्कुराता रहता और जिसका दिल एकदम सोने का था। अब वो इस दुनिया में नहीं रहा। हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। वो बहुत ही खास व्यक्ति थे। आपको बता दें अमोस ने आमिर के अलावा रानी मुखर्जी के साथ ही काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर