Laal Singh Chaddha का अब अक्षय कुमार की Bachchan Pandey से नहीं होगा सामना, जानें क्‍या है माजरा

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 27, 2020 | 11:23 IST

Akshay Kumar Film Bachchan Pandey Release Date: अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे अब आमिर खान की फ‍िल्‍म लाल स‍िंह चड्ढा से नहीं टकराएगी। जानें क‍िस वजह से टल गया ये क्‍लैश

Laal Singh Chaddha का अब अक्षय कुमार की  Bachchan Pandey से नहीं होगा सामना, जानें क्‍या है माजरा
Laal Singh Chaddha and Bachchan Pandey Posters 

इस साल कई बड़ी फ‍िल्‍मों के बॉक्‍स ऑफ‍िस पर क्‍लैश की चर्चा थी। इनमें से साल के अंत में र‍िलीज होने वाली दो बड़ी फ‍िल्‍मों - आमिर खान की लाल स‍िंह चड्ढा और अक्षय कुमार की बच्‍चन पांडे। दोनों ही फ‍िल्‍मों के फर्स्‍ट लुक ने फैंस को बांध द‍िया था। ऐसे में ये बात हो रही थी क‍ि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर क‍िसका पलड़ा भारी रहेगा। लेकिन अब ये साफ हो गया है क‍ि दोनों फ‍िल्‍में आ‍पस में नहीं भ‍िड़ेंगी। इसको लेकर खुद आमिर खान ने ट्वीट क‍िया है। उन्‍होंने लिखा क‍ि वह अक्षय कुमार को शुक्र‍िया कहते हैं क‍ि उनके कहने पर ख‍िलाड़ी कुमार ने अपनी फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे की रिलीज डेट बदल दी। मैं उनकी फ‍िल्‍म को शुभकामनाएं देता हूं।

देखें आमिर खान का ट्वीट - 

जहां तक अक्षय कुमार की बच्‍चन पांडे की बात है तो ये फ‍िल्‍म 2014 में आई फ‍िल्‍म वीरम का रीमेक है। इसमें अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन को साइन क‍िया गया है और इसके डायरेक्‍टर हैं फरहाद सामजी। वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई टॉम हैंक्‍स की फ‍िल्‍म फॉरेस्‍ट ग्रंप का रीमेक बताई जा रही है। इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह, व‍िजय सेतुपति और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में हैं। 

लाल सिंह चड्ढा और बच्‍चन पांडे की र‍िलीज डेट पहले 25 द‍िसंबर रखी गई थी। वैसे अक्षय कुमार की फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट का फ‍िलहाल खुलासा नहीं क‍िया गया है। लेकिन इस साल के पैक्‍ड शेड्यूल को देखते हुए इसके 2021 की शुरुआत में ख‍िसकने के आसार हैं। लाल सिंह चड्ढा के साथ जहां ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तां के बाद आमिर खान स्‍क्रीन पर द‍िखेंगे वहीं अक्षय कुमार की अभी 2020 में पृथ्‍वीराज, सूर्यवंशी और लक्ष्‍मी बॉम्‍ब आनी हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर