तुर्की के राष्ट्रपति की वाइफ से मिलना आमिर खान को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

Aamir Khan trolled: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को तुर्की के राष्ट्रपति की वाइफ से मुलाकात करने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। यूजर्स ने कहा कि लगता है कि आमिर को अपना नया घर मिल गया है।

Aamir Khan Emine Erdogan
आमिर खान और एमीन एर्दोगान।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शुटिंग दोबारा शुरू चुकी है
  • फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान तुर्की में हैं
  • आमिर खान हाल में टर्किश फर्स्ट लेडी से मिले

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। आमिर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही में हाल में देखने को मिला, जब आमिर ने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से मुलाकात की। दरअसल, आमिर इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की में है। उन्होंने शनिवार को एमीन एर्दोगान से मुलकात की, जिसे कई यूजर्स ने पसंद नहीं किया। 

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि आमिर खान ने स्वतंत्रा दिवस की शुभकामना नहीं दी, लेकिन उनके पास टर्किश फर्स्ट लेडी के साथ वक्त बिताने का काफी समय था। लग रहा है कि किरण और आमिर को अपना नया घर मिल गया है, क्योंकि भारत असहिष्णु है। दूसरे यूजर ने कहा कि आज के समय में तुर्की का रुख पूरी तरह से भारत विरोधी है। इस बीच भारत के एक सुपरस्टार ने टर्किश फर्स्ट लेडी के साथ मुलाकात की है। एंटी नेशनल न बोले तो क्या बोलें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमें जल्द पुनर्विचार करने की आवश्यकता है, जिन्हें हम हीरो कहते हैं और जिन्हें हम अपनी मेहनत की कमाई देते हैं। क्या बॉलीवुड सितारों को ऐसे देशों को एक मजबूत संदेश देने में कोई भूमिका नहीं होनी चाहिए? आमिर खान यह निराशाजनक है।

गौरतलब है कि आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोन वायरस महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया। अब यह फिल्म साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। 'लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’साल 1994 में रीलीज हुई थी। अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चढ्ढा' का निर्देशन कर रहे हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। वह फिल्म में आमिर की पत्नी के रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर