Aashiqana Cast: कहां कब से देख पाएंगे आशिकाना वेब सीरीज, कास्ट ने बताया कैसा है कहानी का मिजाज

Aashiqana Cast and Story (Aashiqana webseries when and where to watch): रोमांस और मिस्ट्री लिए वेब सीरीज आशिकाना जल्द ही शुरू होगी। जानें क्या है इसकी कहानी और कब से देख पाएंगे आप इसे।

Aashiqana Cast and Story (Aashiqana webseries when and where to watch):
Aashiqana webseries 

मुंबई : ज़ैन इबाद खान और खुशी दुबे ने आगामी रोमांटिक थ्रिलर सीरीज आशिकाना में अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की। वेब सीरीज का निर्माण और निर्देशन गुल खान ने किया है। शुक्रवार को ट्रेलर आउट हो गया। जैन ने कहा- अपने आदर्श गुल खान के साथ काम करना हमेशा से एक सपना रहा है, और मुझे खुशी है कि आशिकाना के साथ यह आखिरकार सच हो गया है। वह वो नाम है जिसके साथ टेलीविजन का हर अभिनेता काम करना चाहता है, और जब से मैंने एक अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया, तब से वह एक प्रेरणा रही है।

यह शो दो परिवारों और उनके परिवार के सदस्यों की मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमता है। मुख्य पात्र यश और चिक्की के जीवन पर मौतों का क्या प्रभाव पड़ता है, यह पूरी कहानी को आकार देता है। यश और चिक्की की मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे जैन इबाद खान और खुशी दुबे।

दूसरी ओर, गुल खान ने अपनी सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए कहा-जब आप रोमांस और थ्रिलर के बारे में सोचते हैं, तो दो शैलियों का शायद ही कभी विलय होता है, लेकिन आशिकाना के साथ, हम बस यही करने के लिए तैयार हैं। यहां दर्शकों को एक असामान्य रोमांस मिलेगा जो हत्या की पृष्ठभूमि में दो टूटे हुए दिलों के बीच खिलता है।

वेब सीरीज में गीता त्यागी, विपुल देशपांडे, गीता बिष्ट, अंशुल सिंह, अंशु श्रीवास्तव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आशिकाना 6 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर