कोरोना को मात देने के बाद अब काम पर लौटेंगे अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन और अनुपम खेर ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Abhishek Bachchan gets back to work: एक्टर अभिषेक बच्चन अब काम पर वापस लौटने जा रहे हैं। इसपर ऋतिक रोशन और अनुपम खेर ने रिएक्ट किया है।

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन 
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन जुलाई में कोरोना संक्रमित हो गए थे
  • वह 28 दिन अस्पताल में रहने के बाद ठीक हुए थे
  • अब वह काम पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस को हराने के बाद एक बार फिर शूटिंग पर वापस लौटने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए हेयर कट की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने नए हेयर कट की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उन्होंने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा करते हुए लिखा, 'बिफोर एंड आफ्टर'....काम पर वापसी का समय।' उनकी इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। वहीं, ऋतिक रोशन और अनुपम खेर ने अपने अंदाज में रिएक्ट किया है।

Abhishek Bachchan

ऋतिक रोशन ने अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए पोस्ट पर कमेंट लिखा, 'क्या बात।' अनुभवी एक्टर अनुपम खेर ने अपने बालों से अभिषेक के हेयर कट की तुलना की। उन्होंने मजाकिया अंदाजा में लिखा, 'काश मैं भी बिफोर एंड आफ्टर वाली तस्वीर शेयर कर सकता।'  बिपाशा बसु ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छे दिख रहे हो अभिषेक बच्चन।' वहीं, अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा, 'मैं साफ देख सकता हूं कि अब बाल झड़ चुके हैं।' इनके अलावा फैंस ने भी अभिषेक की पहली और बाद की तस्वीर को लेकर तुलना की। किसी ने जहां उनके पहले लुक को अच्छा बताया तो किसी को नया हेयर कट पसंद आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Before and after! Time to get back to work. Thank you @aalimhakim A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।  उन्हें उसी दिन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 28 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। उनके अलावा परिवार के तीन और सदस्य अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आए गए थे। बच्चन परिवार के चारों सदस्य अब पूरी तरह ठीक हैं और घर पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर