Dasvi Film: जेल में रहकर 10वीं की परीक्षा देंगे अभिषेक बच्चन, जारी हुआ दसवीं का फर्स्ट लुक

अभिषेक बच्चन जल्द ही कई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म दसवीं का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। देखिए फिल्म का फर्स्ट लुक...

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan 
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म से अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।
  • फिल्म में अभिषेक कैदी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

मुंबई.अभिषेक बच्चन पिछले तीन साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, उनकी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो रही है। अब जूनियर बच्चन जल्द ही फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं। 

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम और निमरत कौर हैं। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। 

फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर तुषार की ये पहली फिल्म है। दसवीं को स्त्री, बाला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आगरा जेल में होगी शूटिंग 
रिपोर्ट्स के मुताबिक दसवीं की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में होगी। फिल्म की प्रोडक्शन टीम आगरा पहुंच गई हैं, जहां जेल में टीम ने अपना सेट भी तैयार कर लिया है। 

फिल्म दसवीं की कहानी दबंग कम पढ़े लिखे बंदी नेता की है। नेता को जेल होती है। जेल में नेता को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं पास करता है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आने वाले हैं। फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट चित्रांगदा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

अभिषेक बच्चन इसके अलावा फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज होगी। यह फिल्म हर्षद मेहता स्‍कैम पर आधारित है। फ‍िल्‍म में इलियाना डिक्रूज, न‍िक‍िता दत्‍त और राम कपूर भी नजर आएंगे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर