Dasvi First Song Macha Macha Re Out: 'दसवीं' का पहला गाना रिलीज, अभिषेक बच्चन का दिखा दबंग अंदाज

Dasvi First Song Out: अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का पहला गाना मचा मचा रे रिलीज हो गया है। गाने में अभिषेक बच्चन दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में उन्होंने कई बेहतरीन डांस स्टेप किए हैं। देखें फिल्म का पहला गाना।

Abhishek Bachchan in Movie Dasvi
Abhishek Bachchan in Movie Dasvi 
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का पहला गाना 'मचा मचा रे' रिलीज।
  • गानें में अभिषेक बच्चन का दिखा दबंग स्टाइल।
  • मालूम हो कि ये फिल्म 07 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Dasvi Song Macha Macha Re Out: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) का पहला गाना मचा मचा रे (Macha Macha Re) रिलीज हो गया है। गाने में अभिषेक बच्चन बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को मीका सिंह और दिव्या कुमार ने गाया है जबकि म्यूजिक सचिन और जिगर का है। 

देखें फिल्म का गाना 'मचा मचा रे'

ट्रेलर हो चुका है रिलीज

इससे पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया। दो मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत होती है जहां गंगाराम चौधरी (Abhishek Bachchan) टीचर भर्ती घोटाले में जेल जाता हैं। जेल में रहकर वह अपनी वाइफ बिमला देवी (Nimrat Kaur) को राज्य का सीएम बना देता है। इस दौरान सख्त आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल (Yami Gautam Dhar) जेल में सीएम से काम करवाती है। आठवीं पास सीएम जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा देने की ठान लेता है और कहता है कि दसवीं पास नहीं कर पाया तो सीएम की कुर्सी में नहीं बैठेगा। वहीं, उसकी बीवी अब सीएम की गद्दी छोड़ने को तैयार नहीं होती। 

कब और कहां होगी रिलीज

फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को ओटीटी पर ही रिलीज होगी। इस फिल्म को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। निमरत फिल्म में बिमला देवी नाम का कैरेक्टर कर रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन के किरदार का नाम गंगा राम चौधरी है। यामी आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल बनी हैं। वहीं फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर तुषार की ये पहली फिल्म है। दसवीं को स्त्री, बाला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। दसवीं की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में हुई है।

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म दसवीं की कहानी दबंग कम पढ़े लिखे बंदी नेता की है। उस नेता को जेल होती है। जेल में नेता को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं पास करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर