Amitabh Dayal Death: बॉलीवुड से आई बुरी खबर, 51 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गया ये एक्टर

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) का आज सुबह यानी बुधवार को 4.30 बजे निधन हो गया। 51 साल के अमिताभ दयाल का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया।

Amitabh Dayal Death
Amitabh Dayal Death  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) का निधन।
  • आज सुबह यानी बुधवार को 4.30 बजे ली आखिरी सांस।
  • अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे।

फिल्मी जगत से बुरी खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) का आज सुबह यानी बुधवार को 4.30 बजे निधन हो गया। वह पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे। 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया। हाल ही में अभिनेता की पत्नी मृणालिन्नी पाटिल ने इस खबर की पुष्टि की है। 

बता दें कि बुधवार सुबह तड़के 4:30 बजे अमिताभ दयान के सीने में दर्द की श‍िकायत हुई, जिसके बाद उन्‍होंने दम तोड़ दिया। एक्टर की पत्‍नी ने निधन की पुष्‍ट‍ि की और बताया कि अमिताभ दयाल बीते 13 दिन से बीमार चल रहे थे। पत्नी ने बताया कि उन्‍हें कोरोना भी हो गया था। हालांकि बाद में वो इससे ठीक भी हो गए थे। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रहे हैं और अपनी जिंदगी से हार मानने की बात कह रहे हैं।

अमिताभ दयाल छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पैदा हुए थे। परिवार के कुछ लोग बिलासपुर में रहते हैं, अभी उनके मुंबई पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। अमिताभ दयाल की पत्नी मृणालिन्नी पाटिल ने मीडिया को बताया कि उनके दिवंगत पति का अंतिम संस्‍कार मुंबई में ही बुधवार शाम को होगा। 

एक्टर ने साल 2000 में मराठी डायरेक्ट मृणालिन्नी पाटिल से शादी की थी, लेकिन शादी के 9 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गईं। दोनों के दो बच्चे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने आख‍िरी बार 'रंगदारी' (2012) और 'धुआं' (2013) जैसी फिल्‍मों में काम किया। अमिताभ दयाल ने ओम पुरी और नंदिता दास के साथ 'कगार: लाइफ ऑन द एज' (2003) में काम किया। वह अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम और संजय दत्त के साथ फिल्म विरुद्ध में भी नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर