Adipurush Release: इस दिन आएगी प्रभास की 'आदिपुरुष', महाशिवरात्रि पर ओम राउत ने अनाउंस की रिलीज डेट

Adipurush Release date: प्रभास और कृति सेनन की आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर बाबा भोलेनाथ के दिन यानि महाशिवरात्रि पर अहम जानकारी सामने आई है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट घोषित कर दी है।

adipurush release date, adipurush, Prabhas
adipurush release date 
मुख्य बातें
  • आदिपुरुष को लेकर बाबा महाशिवरात्रि पर अहम जानकारी सामने आई है
  • मेकर्स ने आदिपुरुष की रिलीज डेट घोषित कर दी है
  • इस साल फिल्म के आने का इंतजार कर रहे फैंस को झटका लगा है

Adipurush Release date: सुपर स्टार प्रभास और अदाकारा कृति सेनन की आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर बाबा भोलेनाथ के दिन यानि महाशिवरात्रि पर अहम जानकारी सामने आई है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट घोषित कर दी है। डायरेक्टर ओम राउत ने अपने ट्विटर पर घोषणा करते हुए बताया कि यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को पर्दे पर 3D में रिलीज होगी। ऐसे में इस साल फिल्म के आने का इंतजार कर रहे फैंस को झटका लगा है। फिल्म आदि‌पुरुष को 11 अगस्त 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की वजह से मेकर्स ने रिलीज डेट बदलने का फैसला किया था। 

भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं।

ओम राऊत (Om Rout) द्वारा निर्दशित 'आदिपुरुष' में प्रभास के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी कौशा (Sunny Singh) नजर आएंगे। ‌यह फिल्म हिंदू धर्म ग्रंथ रामायण पर आधारित है जिसमें प्रभास श्री राम का किरदार निभाएंगे। दूसरी ओर लंकेश का किरदार सैफ अली खान और जानकी का किरदार कृति सेनन निभाने वाली हैं।

Adipurush: 400 करोड़ रुपए में बनेगी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, बाहुबली को देगी टक्कर

अजय देवगन बनेंगे शिव

तान्हाजी में स्टार-निर्देशक की हिट जोड़ी आदिपुरुष फिल्म में अलग हो गई। अजय देवगन निगेटिव किरदार निभाना नहीं चाहते थे अन्यथा वह इस फिल्म में लंकेश होते। उन्होंने रावण का किरदार निभाने से इंकार कर दिया था औरवह ओम राउत की रामायण आधारित आदिपुरुष में राम की भूमिका निभाने के लिए अधिक उत्सुक थे। अब खबर है कि अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल निभाते नजर आ सकते हैं। 

प्रभास ने चार्ज किया 100 करोड़ रुपए से ज्यादा फीस

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार, प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष के लिए 150 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज किया है। ‌रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 10 सालों में प्रभास ऐसे तीसरे अभिनेता हैं जिन्होंने किसी फिल्म के लिए 100 करोड रुपए से ज्यादा चार्ज किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर