सना खान के बाद आदित्य नारायण भी हनीमून के लिए पहुंचे श्रीनगर, पत्नी श्वेता संग शेयर की पहली रोमांटिक फोटो

सिंगर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल संग हनीमून के लिए श्रीनगर पहुंच गए हैं। आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली रोमांटिक फोटो शेयर की।

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal
Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पत्नी श्वेता अग्रवाल संग हनीमून के लिए श्रीनगर पहुंचे आदित्य नारायण।
  • आदित्य नारायण ने शेयर की हनीमून की पहली रोमांटिक फोटो।
  • मालूम हो कि आदित्य ने 01 दिसंबर को श्वेता संग शादी की थी।

बॉलीवुड सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने 01 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी कर ली थी। आदित्य- श्वेता की शादी काफी चर्चा में रही थी और उनकी कई तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

आदित्य ने शेयर की पहली फोटो

अब आदित्य- श्वेता हनीमून के लिए श्रीनगर पहुंच गए हैं। यहां से आदित्य ने अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमें वो श्वेता संग नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों सर्दी में धूप एन्जॉय कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर आदित्य ने लिखा, 'हनीमून शुरू! पहली बार धरती के स्वर्ग कश्मीर आया हूं। #IncredibleIndia'

सना खान भी हनीमून पर गई थीं श्रीनगर

आदित्य नारायण से पहले सना खान भी अपने पति मुफ्ति अनस सईद संग हनीमून के लिए श्रीनगर पहुंची थीं। अपने हनीमून के दौरान सना ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आईं। मालूम हो कि सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस से शादी की थी 

10 साल पहले हुई थी मुलाकात

मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दूसरे को पिछले करीब 10 साल से डेट कर रहे थे। आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी और उन्हें तुरंत कनेक्शन फील हुआ। आदित्य ने बताया था कि वो श्वेता से प्यार करने लगे थे लेकिन वो केवल उनका दोस्त बनना चाहती थीं। लेकिन बाद में दोनों के बीच दोस्ती हुई और एक- दूसरे को डेट करने लगे। दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर