दूल्हा बनने के बाद आदित्य नारायण ने दिया पहला इंटरव्यू, बोले- सपना पूरा होने जैसा है श्वेता संग शादी

सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद आदित्य ने कहा कि श्वेता संग शादी करना उनके लिए एक सपना पूरा होने जैसा है।

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal
Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग रचाई शादी।
  • शादी के बाद बोले आदित्य- श्वेता संग शादी करना, सपना पूरा होने जैसा।
  • मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दूसरे को पिछले करीब 10 साल से डेट कर रहे थे।

बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने 01 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी कर ली, जिन्हें वो पिछले करीब दस साल से डेट कर रहे थे। उनकी शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

आदित्य और श्वेता ने शादी में एक ही रंग के कपड़े पहने। जहां आदित्य व्हाइट कलर की शेरवानी पहने दिखे तो वहीं दुल्हनिया श्वेता ने भी ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना। अपनी शादी के बाद आदित्य ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा कि श्वेता से शादी करना उनके लिए सपना पूरा होने जैसा है। आदित्य ने कहा, 'यह सपने जैसा लगता है कि मेरी और श्वेता की अब शादी हो गई है। मैं श्वेता के अलावा किसी और के साथ अपनी जिंदगी बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता। उन्होंने बेहतर इंसान बनने में मेरी मदद की है। वो ऐसी इंसान हैं जिनके साथ मैं, मैं रह सकता हूं।'

शादी से खुश है पेरेंट्स

आदित्य ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते वो शादी में ज्यादा लोगों को न्योता नहीं दे सके। सिंगर ने कहा, 'कोविड-19 के प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए, हमें छोटे स्तर पर शादी करनी पड़ी। मेरे पेरेंट्स इस शादी से बहुत खुश हैं। अपनी शादी में पापा (सिंगर उदित नारायण) को डांस करते हुए देखना अच्छा लगा।' 

रिसेप्शन में इस गाने पर किया डांस

बता दें कि शादी के बाद कल (01 दिसंबर) रात को मुंबई में रिसेप्शन था। आदित्य ने बताया था कि वो और श्वेता यहां 'पहला नशा' गाने पर डांस करेंगे। रिसेप्शन के बारे में आदित्य ने कहा था कि यह भी छोटा फंक्शन होगा लेकिन यादगार होगा। 

10 साल पहले हुई थी मुलाकात

मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दूसरे को पिछले करीब 10 साल से डेट कर रहे थे। आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था और हमें तुरंत मिलते ही कनेक्शन फील हुआ। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में पूरी तरह से पड़ चुका हैं। मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वो सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी। क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी हमारे लिए केवल एक औपचारिकताभर है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर