बॉलीवुड में कोरोना की वापसी, अक्षय कुमार- कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर भी आए चपेट में

Aditya Roy Kapur Covid Positive: बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले सामने आने लगे हैं। एक्टर अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बाद अब आदित्य रॉय कपूर भी इसकी चपेट में आ गए हैं।

Aditya Roy Kapur
Aditya Roy Kapur 
मुख्य बातें
  • एक्टर आदित्य रॉय कपूर को भी हुआ कोरोना।
  • आदित्य से पहले एक्टर कार्तिक आर्यन की कोविड- 19 रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव।
  • मालूम हो कि आदित्य जल्द ही फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' में दिखेंगे।

कोरोना वायरस के मामले देशभर में कम होने के बाद एक बार फिर से इसके केस सामने आने लगे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बाद अब एक्टर आदित्य रॉय कपूर भी कोविड- 19 की चपेट में आ गए हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि उन्हें कोरोना हो गया है।

Also Read: दूसरी बार कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, लिखा- 'COVID से रहा नहीं गया'

आदित्य रॉय कपूर आए चपेट में

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक आदित्य रॉय कपूर को कोविड हो गया है और उनमें माइल्ड (हल्के) लक्षण हैं और उनकी खराब सेहत का असर अगली फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' के प्रमोशन पर पड़ेगा। ईटाइम्स की इस रिपोर्ट के सूत्र के मुताबिक, 'फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा कार्यक्रम शेड्यूल किया गया था, लेकिन आदित्य की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद इस शो को रीशेड्यूल किया जा सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @adityaroykapur

कार्तिक आर्यन भी आए चपेट में

इससे पहले आज (04 जून) एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 'सब कुछ पॉजीटिव चल रहा था, कोविड (COVID 19 Positive) से रहा नहीं गया।' इसके साथ उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन दूसरी बार कोविड की चपेट में आए हैं। इससे पहले मार्च 2021 में भी उन्हें कोरोना हुआ था। इस दौरान वह मनाली में भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे।

इस फिल्म में आएंगे नजर

मालूम हो कि आदित्य रॉय कूपर की फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस संजना संघी के साथ नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा साउथ एक्टर प्रकाश राज भी अहम रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को कपिल वर्मा ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर