RRR First Look: बाहुबली डायरेक्टर की एक और भव्य फिल्म! आलिया के बाद सामने आया राम बने राम चरण का फर्स्ट लुक

सीता के रूप में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक रिलीज किए जाने के बाद साउथ अभिनेता राम चरण की झलक भी सामने आ चुकी है जो एसएस राजामौली की फिल्म में राम का रोल निभा रहे हैं।

Ram Charan first look from SSS film
SSS फिल्म से रामचरन का फर्स्ट लुक 

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार राम चरण की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन से पहले रिलीज कर दिया गया है! पोस्टर में अल्लूरी सीता रामाराजू की भूमिका में अभिनेता फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। अभिनेता को धनुष पर तीर चढ़ाए हुए आक्रामक अंदाज में खड़ा देखा जा सकता है। इस पहले लुक को को साझा करते हुए, राम चरण ने कहा, 'बहादुरी, सम्मान और अखंडता। एक आदमी जिसने इसे परिभाषित किया है! #AlluriSitaRamaraju की भूमिका निभाना मेरे लिए विशेषाधिकार की बात है।'

इस फिल्म का निर्देशन बाहुबली फिल्म को डायरेक्ट करने वाले एसएस राजामौली कर रहे हैं। वह पिछले साल अपने जन्मदिन पर राम चरण के पहला लुक रिलीज करने वाले थे, लेकिन COVID19 महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका। फिल्म की शूटिंग रुक गई थी जिसके कारण निर्माता टीज़र को आउट नहीं कर सके।

RRR first look

खैर देर आए दुरुस्त आए, आज राम चरण के जन्मदिन से एक दिन पहले, उन्होंने एक असाधारण पोस्टर के साथ फैंस का दिल जीत लिया है। एसएस राजामौली ने लिखा, 'बहादुरी, सम्मान और ईमानदारी का आदमी। मेरी #AlluriSitaRamaraju आप सभी के सामने पेश है।'

वैसे बता दें कि साउथ अभिनेता राम चरण के राम के रूप में फर्स्ट लुक से पहल बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की सीता के रूप में झलक देखने को मिल चुकी है। यह पोस्टर एक्ट्रेस के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था।

आलिया और राम चरण के अलावा फिल्म में अजय देवगन, एनटीआर जूनियर भी नजर आएंगे। तय योजना के अनुसार फिल्म के 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर