वरुण धवन ने किया खुलासा, कोरोना से जूझने के दौरान रोजाना हाल चाल पूछते थे अमिताभ बच्चन

Varun Dhawan on Amitabh Bachchan: एक्टर वरुण धवन ने खुलासा किया है कि जब वह कोरोना से जूझ रहे थे तब अमिताभ बच्चन रोजाना हाल चाल पूछते थे।

Varun Dhawan Amitabh Bachchan
वरुण धवन और अमिताभ बच्चन 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन को इस महीने की शुरुआत में कोरोना हो गया था
  • वरुण फिल्म की शूटिंग के वक्त वायरस से संक्रमित हुए थे
  • ठीक होने के बाद वरुण ने अमिताभ बच्चन की तारीफ की है

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर चंडीगढ़ में 'जुग जुग जियो' फिल्म की शूटिंग के समय कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। दोनों के वायरस से संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। दोनों ने कोरोना को मात देने के बाद 19 दिसंबर से फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की कर दी है। इस बीच वरुण ने दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की खूब प्रशंसा की है। उन्होंने खुलासा किया है कि जब वह कोरोना कोरोना से पीड़ित थे तब अमिताभ रोजाना फोन कॉल करके हाल चाल पूछते थे।

Varun Dhawan

वरुण धवन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'एक शख्स, जिसने मेरे बीमार रहने के दौरान रोजाना हाल चाल पूछा, वह अमित जी (अमिताभ बच्चन) थे। वह हर दिन मुझसे मालूम करते कि मैं अब मेरी तबीयत कैसी है। और फिर मैं सोचता का कि अब मुझे ठीक होना है। वह शानदार और महान इंसान हैं।' गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन खुद कोरोनो वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहूर ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या जुलाई में वायरस से संक्रमित हो गई थी। चारों अस्पताल में रहने के बाद के पूरी तरह ठीक हो गए थे।

कोरोना से जूझने के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने कहा कि वह अभी भी थोड़ी कमजोरी महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि हमने हर संभव सावधानी बरती। हम सेट पर हमेशा मास्क पहने रहते थे। लेकिन जब डायलॉग बोलने होते तो मास्क हटाना पड़ता था। इसके अलावा, अगर आप फिल्म बनाते हैं तो आपके आसपास लोग रहते ही हैं। ऐसे में मेरे लिए यह कहना मुश्किल है कि मुझे कैसे संक्रमित हुए, क्योंकि मुझे नहीं पता। सौभाग्य से मेरी इम्युनिटी अच्छी थी और मैं इससे उबरने में कामयाब रहा। लेकिन मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि हर संभव सावधानी बरतें और इसे बहुत सीरियसली से लें, क्योंकि यह एक गंभीर बीमारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर