सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: NCB ने की तीसरी गिरफ्तारी, शोविक के बाद दीपेश सावंत को किया अरेस्ट

Dipesh Sawant Arrested: सुशांत सिंह राजपूत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीसरी गिरफ्तारी की है। सैम्युल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती के बाद अब एनसीबी ने दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया है।

Dipesh Sawant
Dipesh Sawant 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में तीसरी गिरफ्तारी हुई है।
  • शोविक और सैम्युल मिरांडा के बाद दीपेश सावंत को एनसीबीने गिरफ्तार कर लिया है।
  • दीपेश सावंत को कल 11 बजे कोर्ट के आगे पेश किया जाएगा।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या और ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीसरी गिरफ्तारी की है। एनसीबी ने सुशांत के अकाउंटेंट दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले एनसीबी सैम्युल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। 

दीपेश सावंत को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कल अदालत के सामने पेश करेगी। हालांकि, एनसीबी के अधिकारी उन्हें गिरफ्तारी की प्रोसेस पूरी कर रहे हैं। अदालत में एनसीबी दीपेश की कस्टडी की मांग करेगी।   

आपको बता दें कि शुक्रवार रात सुशांत के अकाउंटेंट दीपेश सावंत को एनसीबी के पांच अधिकारी लेकर आए थे। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनसे जिरह की थी। दीपेश सावंत उस वक्त घर पर ही थे, जब सुशांत की बॉडी मिली थी। दीपेश इस मामले में सरकारी गवाह बनने को तैयार हैं।


कल 11 बजे कोर्ट में किया जाएगा पेश 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर के.पी.एस मल्होत्रा ने बताया कि- 'दीपेश ड्रग्स खरीदने में शामिल था। इस वजह से एनसीबी ने उसे अरेस्ट किया है। उसके बयान और डिजिटल साक्ष्य मिलने के बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है।' 

के.पी.एस ने कहा कि- 'दीपेश सावंत को कल सुबह 11 बजे एसप्लांट कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, जो इस मामले में अभी तक गिरफ्तार हुए हैं उनकी जिरह की जा रही है। इस मामले में अभी तक सात लोग गिरफ्तार हो चुके हैं और तीन रिमांड पर हैं।'     
 

रिया चक्रवर्ती से भी होगी पूछताछ
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में रविवार को रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। सूत्रों के मुताबिक शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार किया था कि वह ड्रग्स रिया चक्रवर्ती के लिए खरीदा करता था। 

 

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ने कहा था कि- 'आज हमें दो और लोगों की पुलिस कस्टडी रिमांड मिल गई है। ऐसे में अभी तक चार लोग कस्टडी रिमांड में हैं। हम रिया चक्रवर्ती से कहेंगे कि वह जल्द ही जांच में शामिल हो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर