अजय देवगन को लेना पड़ा 18.75 करोड़ रुपए का बैंक लोन?, तब जाकर बने 474.4 वर्ग मीटर में फैले बंगले के मालिक

Ajay Devgn 18.75 crore loan For luxurious bungalow: अजय देवगन की नई प्रोपर्टी यानी जुहू बंगला 474.4 वर्ग मीटर में फैला हुआ है, जिसकी कीमत 47.5 करोड़ रुपये है...

Ajay Devgn 18.75 crore Rupees loan For luxurious plush bungalow in Juhu?
अजय देवगन। 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने एक नए पैड में इन्वेस्टमेंट किया है।
  • अजय के पास जुहू में पहले से ही एक विशाल अपार्टमेंट है।
  • उसी एरिया में अजय देवगन ने अपना नया घर खरीदा है।

अमिताभ बच्चन द्वारा मुंबई में 31 करोड़ रुपये की एक आलीशान संपत्ति खरीदने के बाद अभिनेता अजय देवगन ने भी एक नए पैड में इन्वेस्टमेंट किया है। अजय के पास जुहू में पहले से ही एक विशाल अपार्टमेंट है, जहां वह अपने परिवार (काजोल और बच्चों न्यासा, युग) के साथ रहते हैं। अब रिपोर्टों के अनुसार, उसी एरिया में अजय देवगन ने अपना नया घर खरीदा है। कथित तौर पर, अजय देवगन ने नया बंगला 47.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन उन्होंने इसके लिए बैंक लोन लिया है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन की नई प्रोपर्टी यानी जुहू बंगला 474.4 वर्ग मीटर में फैला हुआ है, जिसकी कीमत 47.5 करोड़ रुपये है। लेकिन अभिनेता ने संपत्ति खरीदने के लिए 18.75 करोड़ रुपये का बैंक लोन लिया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया कि 2020 में नवंबर या दिसंबर के आसपास सौदे की पुष्टि हुई है और कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी नाम के कॉम्प्लेक्स ने इसे 07 मई को वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ ​​अजय देवगन के संयुक्त नाम पर लिया गया है।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अजय देवगन ने अपने नए खरीदे गए अपार्टमेंट के सौदे को तय करने के लिए 2.73 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया। कथित तौर पर बंगले के लिए कर्ज 27 अप्रैल, 2021 को लिया गया था। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अन्य पिछली रिपोर्टों में कहा गया है कि अजय देवगन के नए खरीदे गए आवास की कीमत 60 करोड़ रुपये है।

वैसे ये अभिनेता द्वारा ली गई एकमात्र महंगी चीज नहीं है। अजय पहले ही एक Maserati Quattroporte के मालिक हैं, जिसे उन्होंने 2008 में खरीदा था। इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू जेड4, ऑडी क्यू7 और ऑडी ए5 स्पोर्टबैक भी है। कथित तौर पर अजय देवगन के पास छह सीटों वाला हॉकर 800 एयरक्राफ्ट भी है, जिसकी कीमत 84 करोड़ रुपये है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर