68th National Film Awards: तीसरा नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने के बाद बोले अजय देवगन, एक्टर सूर्या को इस अंदाज में दी बधाई

Ajay Devgn on winning National Award: अजय देवगन को फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के लिए 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। पुरस्कार जीतने के बाद एक्टर का रिएक्शन सामने आया है। जानिए क्या कहा अजय देवगन ने

Ajay Devgn
Ajay Devgn 
मुख्य बातें
  • 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा हो चुकी है।
  • अजय देवगन को तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।
  • बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अजय देवगन का रिएक्शन आय़ा है।

Ajay Devgn reaction on winning Best actor national Awards: 68वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है। फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। अजय देवगन को ये अवॉर्ड साउथ एक्टर सूर्या के साथ संयुक्त रूप से दिया गया है। ये अजय देवगन का तीसरा नेशनल अवॉर्ड है। अजय देवगन के अलावा गीतकार मनोज मुंतशीर को भी फिल्म साइना के लिए बेस्ट गीतकार का अवॉर्ड मिला है। नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद एक्टर का पहला रिएक्शन सामने आया है।  

तान्हाजी अनसंग वॉरियर के जरिए अपने करियर का तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने पर अजय देवगन ने कहा, 'मैं 'तन्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिए 68वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सूर्या के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित हूं। सूर्या को 'सोरराई पोट्रु' के लिए यह पुरस्कार मिला है। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। सबसे बढ़कर मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया करना चाहूंगा। साथ ही अपने माता-पिता और ईश्वर को उनके आशीर्वाद के लिए भी आभार व्यक्त करता हूं। मेरी ओर से अन्य सभी विजेताओं को भी उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई।'

Ajay Devgn reaction

Also Read: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा, अजय देवगन और एक्टर सूर्या को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

मनोज मुंतशीर ने किया ट्वीट
फिल्म साइना के लिए बेस्ट गीतकार का अवॉर्ड जीतने वाले गीतकार और लेखक मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा, '“सब्र जितना है सारा खो दूंगा..इतना खुश हूं कि आज रो दूंगा” थैंक्यू ट्वीट्स थोड़ी देर में करूंगा, अभी तो हाथ कांप रहे हैं! गौरतलब है कि साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म साइना भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर सकी थी। 

अजय देवगन की बात करें तो सबसे पहले उन्हें साल 1998 में फिल्म जख्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। साल 2002 में आई स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की बायोपिक द लेजेंड ऑफ भगत सिंह के लिए उन्हें दूसरा नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं, तान्हाजी द अनसंग वॉरियर को बेस्ट फिल्म इन होलसम एंटरटेनमेंट का भी अवॉर्ड मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर