TanhaJi Tax Free: यूपी में टैक्‍स फ्री हुई अजय देवगन की तान्‍हाजी, इतनी सस्‍ती हो जाएगी टिकट

Tanhaji Tax free in Uttar Pradesh: उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर को यूपी में टैक्‍स फ्री कर द‍िया है। इसके बाद फ‍िल्‍म की टिकट काफी सस्‍ती हो जाएगी।

Tanhaji Tax free in Uttar Pradesh
Tanhaji Tax free in Uttar Pradesh 

Tanhaji Tax free in Uttar Pradesh: उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर को यूपी में टैक्‍स फ्री कर द‍िया है। इसके बाद फ‍िल्‍म की टिकट काफी सस्‍ती हो जाएगी। यह फ‍िल्‍म 10 जनवरी को स‍िनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तीन दिन में इसने बंपर कमाई की है। इस फ‍िल्‍म का कुल कलेक्‍शन 60 करोड़ पार हो चुका है। 

उत्तर प्रदेश में फिल्म तानाजी के टैक्स फ्री होने का बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है। यूपी में इस फ‍िल्‍म की टिकट 30 से 60 रुपये तक सस्‍ती हो जाएगी। इसके बाद फ‍िल्‍म को और दर्शक मिलेंगे। यह फ‍िल्‍म भारत में 3880 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है जिसमें से यूपी में स्‍क्रीन्‍स की संख्‍या काफी है। 

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के ऑफ‍िस की तरफ से कहा गया है कि हिंदी फीचर फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को प्रदेश में एस.जी.एस.टी. से मुक्त करने का निर्णय लिया है। छत्रपति शिवाजी के साहसी सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इस हेतु मुख्यमंत्री ने यह निर्णय लिया है। उत्तर प्रदेश में इस फीचर फ़िल्म को कर -मुक्त करने के संबंध में फिल्म के सह निर्माता एवं सुप्रसिद्ध अभिनेता अजय देवगन ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था। इस फिल्म में अजय देवगन द्वारा वीर तानाजी मालुसरे का चरित्र अभिनीत किया गया है।

बता दें कि तान्‍हाजी में मराठा साम्राज्‍य की वीरता की गाथा द‍िखाई गई है। फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान और अभिनेत्री काजोल भी अहम किरदारों में हैं। 

बता दें कि यह फ‍िल्‍म दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ रिलीज हुई थी और छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंच गई थीं। जिसके बाद राजनीति हो गई और छपाक को कांग्रेस शासित मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में टैक्‍स फ्री कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर