AK vs AK: वर्दी पहन अनिल कपूर ने इस्‍तेमाल किए आपत्तिजनक शब्‍द, वायुसेना का बयान- तुरंत हटाएं सीन

Anil kapoor and Anurag Kashyap in AK vs AK: बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर और अनुराग कश्‍यप नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज AK vs AK को लेकर मुश्‍किल में फंस गए हैं।

Anil kapoor and Anurag Kashyap in AK vs AK
Anil kapoor and Anurag Kashyap in AK vs AK 
मुख्य बातें
  • अनिल कपूर और अनुराग कश्‍यप नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज AK vs AK को लेकर मुश्‍किल में फंस गए हैं।
  • दोनों स‍ितारे बीते कुछ दिन से इसका प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया है।
  • अनिल कपूर वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने वर्दी पहनी है।

Anil kapoor and Anurag Kashyap in AK vs AK: बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर और अनुराग कश्‍यप नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज AK vs AK को लेकर मुश्‍किल में फंस गए हैं। दोनों स‍ितारे बीते कुछ दिन से इसका प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया है जिसमें अनिल कपूर और अनुराग कश्‍यप नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने वर्दी पहनी है। इस वीडियो में वह अनुराग कश्यप के लिए आ‍पत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। 

भारतीय वायुसेना ने इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए विरोध जताया है और इस वेबसीरीज से इस सीन को हटाने के लिए कहा है। वायुसेना ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कहा है कि वीडियो में वायुसेना की वर्दी का गलत भावना के साथ इस्‍तेमाल हुआ है। वर्दी पहने वाले शख्‍स की भाषा सही नहीं है। इसलिए इस सीन को तत्‍काल हटाया जाना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले भी सेना ने वर्दी के इस्‍तेमाल को लेकर गाइडलाइन जारी की थी। सेना ने कहा था फ‍िल्‍मों और पर्दे पर किसी भी तरह से सैन्‍य वर्दी को द‍िखाने से पहले अनुमति लेनी की आवश्‍यकता होगी। वहीं पहले भी इस बात पर विवाद हो चुका है जब सैन्‍य वर्दी पहने कलाकार को निगेटिव तरह से प्रदर्शित किया गया हो। 

बीते दिनों एकता कपूर निर्मित एक वेब शो में सेना की वर्दी पहने कैरेक्टर के साथ कुछ गलत दिखाया गया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। वहीं अनिल कपूर की भतीजी जान्‍हवी कपूर की फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना को लेकर भी विवाद हुआ था जिसमें वायुसेना की छवि पर सवाल उठाए गए थे। 

बता दें कि एके वर्सेज एके विक्रमादित्‍य मोटवाने द्वारा निर्देश‍ित वेबसीरीज है जोकि 24 दिसंबर को र‍िलीज होगी। इसमें अनिल कपूर लीड रोल में हैं जबकि फ‍िल्‍म में अनुराग कश्‍यप निर्देशक बने हैं। ट्रेलर आने से पहले भी दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिए इस तरह का माहौल बनाया गया, जैसे एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर