चंद्रकांता के क्रूर सिंह ने खोले इरफान खान के राज, बताया घर खरीदने के लिए करते थे टीवी शोज में काम

Chandrakanta Kroor Singh on Irrfan Khan: चंद्रकांता के स्टार अखिलेंद्र मिश्रा का कहना है कि इरफान खान ने सक्सेस के लिए सालों मेहनत की। लेकिन वो अपनी ही सफलता का स्वाद नहीं चख सके....

Irrfan Khan Did TV show To buy House reveals his Chandrakanta star Kroor Singh Akhilendra Mishra
इरफान खान और अखिलेंद्र मिश्रा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अखिलेंद्र मिश्रा ने इरफान खान के करियर की शुरुआती दौर के बारे में भी बात की है।
  • अखिलेंद्र का कहना है कि इरफान खान के निधन की खबर दुखद है।
  • इरफान ने सक्सेस के लिए खूब मेहनत की लेकिन वो अपनी सफलता का आनंद नहीं ले सके। 

वेटरन स्टार अखिलेंद्र मिश्रा ने बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को श्रद्धांजलि दी। दोनों ने कई साल पहले टीवी शो चंद्रकांता में साथ काम किया था। चंद्रकांता में क्रूर सिंह का रोल निभाने वाले कलाकार अखिलेंद्र मिश्रा ने इरफान खान के करियर की शुरुआती दौर के बारे में भी बात की है। अखिलेंद्र का कहना है कि इरफान खान के निधन की खबर दुखद है। उन्होंने सक्सेस के लिए खूब मेहनत की लेकिन वो अपनी सफलता का आनंद नहीं ले सके। 
बॉलीवुड एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा बताते हैं कि इरफान खान सफलता के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कितना स्ट्रगल किया इसके बारे में काम ही लोग जानते हैं। अब कहीं जाकर उनकी कला को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली थी। इरफान खान ने 25-30 सालों में जो मेहनत की थी अब जाकर उन्हें उसे एंजॉय करने का मौका मिला था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@akhilendram) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@irrfan) on


हर कलाकार की जिंदगी के सबसे हसीन पल होते है जब उसे नोटिस किया जाना और लोगों का प्यार मिलना शुरू होता है। हालांकि इरफान अपनी ही सफलता का स्वाद नहीं चख सके। बहुत ही कम उम्र में ही वो दुनिया को अलविदा कह गए। यह बहुत ही निराशाजनक है। वो एक अलग स्टाइल और प्रतिभा के शानदार अभिनेता थे।
अखिलेंद्र मिश्रा ने बताया कि इरफान खान शानदार एक्टिंग वाले एक बहुत ही साधारण इंसान थे। वो अपना काम पूरी ईमानदारी से करते और बहुत ही लाजवाब उनकी एक्टिंग थी। कोई भी कलाकार कभी उनकी बराबरी नहीं कर सकेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@akhilendram) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@irrfan) on


चंद्रकांता के दौरान इरफान खान और अखिलेंद्र मिश्रा एक साथ काफी वक्त बिताया करते थे। इस दौरान अखिलेंद्र उन्हें कहते थे कि ज्यादा टीवी शोज मत करो खुद को फिल्मों के लिए बचाकर रखो। बकॉल अखिलेंद्र मिश्रा, 'मैं उसे बैक टू बैक टीवी शोज करने के लिए मना करता था और कहता था कि फिल्मों के लिए खुद को बचाकर रखो। तब इरफान खान कहता था अखिल जी- मुझे एक घर खरीदना है इसीलिए मैं ये शोज कर रहा हूं। हर किसी के अपने सपने होते हैं। घर, परिवार और वो अलग नहीं था। हमने साथ में काफी वक्त बिताया। टीवी शो के बाद माधुरी दीक्षित की फिल्म आजा नचले में भी हमने साथ काम किया। तब भी इरफान की एक्टिंग बेहद शानदार और लाजवाब थी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर