Viral Video: जब अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच चले लात-घूंसे!, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

Akshay kumar and Vidya balan fighting video: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और व‍िद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दोनों स‍ितारों के बीच जमकर हाथापाई हो रही है।

Akshay Kumar and Vidya Balan
Akshay Kumar and Vidya Balan 

Akshay kumar and Vidya balan fighting video: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और व‍िद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्‍टाग्राम से लेकर फेसबुक और ट्विटर तक ये वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक दोनों स‍ितारों के बीच जमकर हाथापाई हो रही है। विद्या बालन अक्षय कुमार को लात घूंसे मार रही हैं तो बेचारे अक्षय बचाव कर रहे हैं। फैंस समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर क्‍या ये माजरा क्‍या है?

आप भी अक्षय कुमार और विद्या बालन के इस मारधाड़ वाले वीडियो को देखें और माजरा समझने की कोशिश करें तो हम आपको इसकी सच्‍चाई बता ही देते हैं। बता दें कि यह वीडियो हाल का नहीं है बल्कि काफी पुराना है। यह वीडियो बीते साल आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फ‍िल्‍म मिशन मंगल की शूटिंग के दौरान का है। इस वीडियो को कोरोना वायरस से निपटने के तौर पर शेयर किया गया है। 

एक इंस्‍टाग्राम हैंडल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है- 'कोरोनावायरस को इस तरह मात देने की कोशिश..गो कोरोना गो..नो कोरोना नो।' इस वीडियो को अब तक ढेर सारे व्‍यूज मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार इन दिनों अपने घर पर ही लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। वह समय समय पर अपने फैंस को भी लॉकडाउन का पालन करने की सलाह देते रहते हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने कोरोना से निपटने के ल‍िए पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए की मदद भी की है। साथ ही पीपीई किट के उत्पादन में सहायता के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये भी दान दिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर