जानें कौन है Akshay Kumar के साथ दिख रही ये महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड
Updated Oct 30, 2019 | 16:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Viral Photo: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रहे हैं। जानें कौन हैं अक्षय के साथ दिख रही ये महिला।

Akshay Kumar with Betty Kapadia
Akshay Kumar with Betty Kapadia 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं
  • इस तस्वीर में नजर आ रही महिला व्हील चेयर पर बैठी हुईं हैं जबकि अक्षय उनके पीछे खड़े हैं
  • मालूम हो कि हाल ही में अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई है जिसे मिले जुले रिव्यू मिले

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को मिले जुले रिव्यू मिले हालांकि वो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इन सबके बीच अक्षय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इस फोटो में एक महिला ब्लू और ब्राउन कलर की शर्ट पहने हुए व्हील चेयर पर बैठी हुईं हैं वहीं अक्षय उनके पीछे खड़े हैं। आखिर उनके साथ इस तस्वीर में नजर आ रही महिला कौन हैं?

दरअसल अक्षय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और हाल ही में वो फैमिली संग समय बिताने Shillim गए जिसकी तस्वीरें उनकी पत्नी ट्ंविकल खन्ना ने शेयर कीं। ट्विंकल द्वारा शेयर की गईं ये फोटो उनकी नानी Betty Kapadia (बेटी कपाडिया) के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं। ट्विंकल ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं और इन्हें शेयर करते हुए लिखा, 'परिवार, दोस्तों और बहुत सारी हंसी के साथ नानी का 80वां जन्मदिन।' इस पोस्ट में ट्विंकल ने तीन तस्वीरें शेयर की और तीसरी तस्वीर में अक्षय ट्विंकल की नानी के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो अक्षय और ट्विंकल की नानी Betty Kapadia हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल ने इससे पहले भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो अपनी वेकेशन की जगह दिखा रही हैं जो बिलकुल शांत जगह है और पक्षियों के चहकने की आवाज आ रही है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आईट्यून की किसे जरूरत है जब आपके पास पंखों वाली लता मंगेशकर हो और अपनी सुरीली आवाज सुना रही हो।'

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई है जिसमें उनके अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और बॉबी देओल लीड रोल में थे। अभ अक्षय करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे। इसके साथ ही वो कैटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो लक्ष्मी बम और पृथ्वीराज में भी नजर आएंगे। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर