मीका सिंह के बाद KRK पर इस एक्‍टर ने साधा निशाना, कहा- वह फ‍िल्‍म उद्योग का खलनायक है

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में कमाल आर खान पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उसके बाद मीका सिंंह और एक्‍टर रोहित चौधरी ने केआरके पर निशाना साधा है ।

KRK and Rohit Chaudhary
मीका सिंह के बाद KRK पर इस एक्‍टर ने साथ निशाना 

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में कमाल आर खान पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। कमाल आर खान ने सलमाल खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। उसके बाद गायक मीका सिंहने भी केआरके पर निशाना साधा था। अब एक और एक्‍टर रोहित चौधरी ने केआरके के पर निशाना साधा है। 

अपकमिंग मराठी फ‍िल्म आमदार निवास में लीड रोल निभाने वाले एक्‍टर रोहित चौधरी ने एक वेबसाइट से साक्षात्‍कार में कहा कि केआरके एक ब्लैकमेलर है। वह उन अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं को फोन करता है जिनकी फिल्म रिलीज होने वाली है और उनसे पैसे की मांग करता हैं, अन्यथा वह अच्छी समीक्षा नहीं देगा। वह सभी के निजी जीवन और परिवार के सदस्यों पर टिप्पणी करता है। उसका अपने मुंह पर नियंत्रण नहीं है। वह व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से लोगों पर हमला करता रहा है। 

रोहित तक चर्चा में आए थे जब कुछ समय पहले उन्‍होंने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने कहा, "केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर मेरी और मेरे भाई की फोटो डाली थी और हमें 'गुंडे' और 'प्रॉपर्टी माफिया' कहा था। इसलिए मैंने उस पर 1 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया था। न्यायाधीश द्वारा दी गई चेतावनी के बावजूद वह एक बार भी कोर्ट नहीं गया और अभी वह COVID-19 के कारण सुरक्षित है। अगर महामारी नहीं होती तो उसे गैर-जमानती वारंट में बुक किया जाता।

रोहित ने कहा कि अब सलमान खान ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। केआरके के पास अपनी कोई प्रतिष्ठा नहीं है और इस तरह वह दूसरों को कलंकित करने की कोशिश करता है। उसने कोई अच्छा काम नहीं किया है और वह केवल अपने गंदे प्रचार के लिए जाना जाता है। जैसे किसी फिल्म में खलनायक होते हैं, वैसे ही वह उद्योग का खलनायक हैं। बता दें केआरके हमेशा विवादों में रहते हैं। उन्‍होंने गायक मीका सिंह, दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई सितारों पर टिप्पणी की हैं। वह 2014 में चुनावों से पहले नरेंद्र मोदी पर भी टिप्पणी कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर