अक्षय कुमार की जब लगातार फ्लॉप हुई थीं 14 फिल्में, खत्म होते-होते बचा था करियर

बॉलीवुड
Updated Oct 01, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक वक्त ऐसा भी था जब अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे थे। उस दौर में उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया। साथ ही उन्हें अपना करियर फ्लॉप लगने लगा था।

Akshay kumar given 14 flop movies back to back in His career
अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार अपने एक पुराने इंटरव्यू को लेकर खूब चर्चा में हैं।
  • इस इंटरव्यू में अक्षय ने अपने फ्लॉप करियर को लेकर बात की थी।
  • अक्षय का एक समय ऐसा आया था जब उनकी 14 फिल्में फ्लॉप हुई थीं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में ऐसे स्टार के तौर पर जाने जाते हैं जो हर साल 4-5 फिल्में करते हैं। खास बात तो ये है कि अक्षय कुमार की एक साल में रिलीज होने वाली सभी फिल्मों का जॉनर अलग-अलग होता है। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे थे। उस दौर में उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया। कुछ टाइम पहले ही अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में अपने फ्लॉप करियर को लेकर बात की थी। 
अक्षय कुमार ने अपने इंटरव्यू में बताया था एक समय ऐसा आया था जब उनकी 14 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। तब अक्षय को लगने लगा था कि एक्टर के रूप में उनका करियर खत्म हो गया है। बकॉल अक्षय कुमार, 'मैं हारा हुआ महसूस करता था लेकिन उस वक्त मेरी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ने मुझे संभाला। मार्शल आर्ट आपको डिसीप्लीन में रहना सिखाता है। 14 फिल्में फ्लॉप देकर मैंने बहुत कुछ सीखा है।' हालांकि आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के मोस्ट पंसदीदा स्टार्स में से एक हैं। उनकी फिल्में ना सिर्फ फैन्स को एंटरटेन करती हैं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@akshaykumar) on

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है जो दर्शकों को काफी पसंद आई। फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन हैं। अब अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ दिखेंगी। इसके अलावा अक्षय लक्ष्मी बम और हाउसफुल 4 में दिखाई देने वाले हैं। साथ ही अक्षय के पास सरोगेसी पर आधारित फिल्म गुड न्यूज भी है। गुड न्यूज में अक्षय कुमार एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर