अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को दिया भारतीय सिनेमा की कामयाबी का श्रेय, बुरी तरह हो रहे ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को दिया भारतीय सिनेमा की कामयाबी का श्रेय।
  • अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार।
  • मालूम हो कि अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज जल्द रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर नजर आएंगी, जो उनकी डेब्यू फिल्म है। अक्षय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। 

Also Read: राहत के बाद सम्राट पृथ्वीराज को झटका, ओमान और कुवैत में बैन हुई अक्षय कुमार की फिल्म!

अक्षय ने दिया ये बयान

दरअसल अक्षय ने हाल रही में एएनआई को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने इंडियन सिनेमा की इंटरनेशनल सिनेमा का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। जब अक्षय से भारत के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने और कान्स में उनकी यात्रा कैंसिल होने के बारे में भी पूछा गया। इसपर अक्षय ने कहा, 'हमारे पीएम को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इतने बड़े स्तर पर पहुंचाया। हमारे देश के लिए चीजें बदल रही हैं।' अक्षय का ये वीडियो सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस ने भारतीय सिनेमा की सफलता का श्रेय पीएम मोदी को देने के लिए अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अक्षय हुए ट्रोल

अक्षय का ये वीडियो सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'तुम भारतीय नहीं हो, मेरे देश के बारे में बात मत करो।' एक अन्यू यूजर ने लिखा, 'हमारे देश से मतलब?' तो वहीं कुछ यूजर्स ने जस्टिन ट्रूडो की तस्वीर पोस्ट कर कमेंट किया, मालूम हो कि वो कनाडा के प्रधानमंत्री हैं। कुछ लोगों ने कहा, 'साल 2014 के बाद लोगों ने भारतीय फिल्में देखनी शुरू की हैं।'

Also Read: एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज, पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन

पुराने इंटरव्यू पर कही ये बात

इस इंटरव्यू में अक्षय द्वारा पीएम मोदी से पूछे गए सवालों के बारे में पूछा। अक्षय ने कहा कि मैं आम जनता का सवाल पूछना चाहता था। एक्टर ने कहा, 'मैंने दिल से सवाल किए। एक आम आदमी के तौर पर मैं जो जानना चाहता था कि हमारे प्रधानमंत्री घड़ी ऐसे क्यों पहनते हैं। मैं बस जानना चाहता था क्योंकि फिर मुझमें और बाकि लोगों में क्या फर्क रह जाता। मैं थोड़ी जाकर पॉलिसी के बारे में पूछुंगा। ये मेरा काम नहीं है।' इस इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि उन्हें जाकर पीएम मोदी के साथ जाकर बात करने का मौका मिला। मालूम हो कि अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था और इस दौरान पूछे गए सवालों को लेकर ट्रोल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर