Bachchan Paandey Facts: अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से जुड़ी 10 खास बातें, जानें कैसा है फिल्म का ट्रेलर

Bachchan Paandey Facts: अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी मजेदार है। फिल्म में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी नजर आएंगी। जानें फिल्म से जुड़े इन फैक्ट्स के बारे में।

Bachchan Paandey Facts
Bachchan Paandey Facts 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म इस साल होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो रही है।
  • फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।

Bachchan Paanday Facts: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Paandey) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर एक्शन, कॉमेडी और मार- धाड़ से भरपूर है। 

बच्चन पांडे नाम के गैंगस्टर की लाइफ पर आधारित ये फिल्म इस साल होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो रही है। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्टर अरशद वारसी, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे। हम आपको बता रहे हैं फिल्म से जुड़े फैक्ट्स के बारे में।

फिल्म से जुड़े 10 फैक्ट्स

1. फिल्म में अक्षय कुमार का नाम बच्चन पांडे है जो कि साल 2008 में रिलीज हुई उनकी फिल्म टशन के किरदार इंस्पायर्ड है।
2. शुरुआत में इसे तमिल फिल्म वीरम पर बनाया जा रहा था लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे साल 2014 में रिलीज हुई क्राइम कॉमेडी तमिल फिल्म जिगरठण्डा पर बनाने का फैसला किया। 
3. यह दूसरी बार है जब फिल्म में अक्षय और कृति सेनन साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 में दिखे थे। 
4. अक्षय कुमार और अरशद वारसी 20 साल बाद किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म जानी दुशमन में दोनों नजर आए थे।
5. फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं हालांकि वो सेकंड लीड एक्ट्रेस होंगी। फिल्म में कृति सेनन लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। 
6. यह साजिद नाडियावाला और अक्षय कुमार की साथ में 10वीं फिल्म है। 
7. जैकलीन फर्नांडिस की साजिद नाडियावाला के साथ ये छठी जबकि अक्षय कुमार के साथ चौथी फिल्म है। 
8. यह साल 2006 में रिलीज हुई कोरियन फिल्म ए डर्टी कार्निवल की तीसरी रीमेक होगी। इससे पहले साल 2014 में तमिल फिल्म जिगरठण्डा रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2019 में तेलेगु फिल्म कलुगुमलाई गणेश रिलीज हुई थी।
9. यह पहली बार है जब अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। 
10. इस फिल्म की स्क्रिप्ट बदलने के बाद फरहाद सामजी ने सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली साइन की जो कि फिल्म वीरम की रीमेक होगी। क्योंकि उन्होंने लंबे समय तक स्क्रिप्ट पर काम किया और वह नहीं चाहते थे कि यह बर्बाद हो।

देखें फिल्म का ट्रेलर

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो 3 मिनट 41 सेकंड का है। फिल्म में अक्षय कुमार बच्चन पांडे नाम के गैंगस्टर के रोल में हैं जिसपर मीरा (कृति सेनन) फिल्म बनाना चाहती है और विशु (अरशद वारसी) को अपने साथ लेकर जाती है। एक सीन में अरशद कृति को यह कहते दिखते हैं कि बच्चन पांडे ने अपनी गर्लफ्रेंड सोफी (जैकली फर्नांडिस) को मार दिया है। जहां अक्षय कुमार का लुक और  मारपीट व खून खराबे से भरे सीन डराते हैं तो फिल्म में कॉमेडी भी भरपूर है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनमेंट से भरपूर है। 
 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर