Bam Bholle Song Out: फिल्म लक्ष्मी का गाना बम भोले रिलीज, अक्षय कुमार का हॉरर लुक को देख रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी का गाना बम भोले रिलीज हो गया। गाने में लक्ष्मी के गेटअप में अक्षय डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षय कुमार का नया गाना बम भोले रिलीज हो गया है। भगवान शिव को समर्पित इस गाने में अक्षय लक्ष्मी के भेष में तेज गति से भक्तिमय अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में अक्षय कुमार की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस आपके रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। गाने को 3 नवंबर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा था कि बम भोले गाने के साथ देखिये लक्ष्मी का उग्र अंदाज। 

गाने में नाचते हुए इधर से उधर दौड़ते अक्षय की ऊर्जा आपको हैरान कर देगी इसके साथ ही महाकाल की भक्ति में आप झूम उठेंगे। त्रिशूल उठाकर तो कभी भभूत लगाकार अक्षय का यह धुआंधार डांस आपको हैरान कर देने वाला है। गाने में भगवान शिव की एक विशाल मूर्ति के सामने लाल रंग की साड़ी और हांथों में लाल रंग की चूड़ी पहने अक्षय महाकाल को आहूति देते नजर आ रहे हैं। गाने में लक्ष्मी के गेटअप में अक्षय कुमार काफी हॉरर लुक में है। यूट्यूब पर रिलीज होते ही कुछ ही घंटों में गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। 03 मिनट 09 सेकंड के इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले लक्ष्मी के ट्रेलर ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इस गाने को अपनी आवाज दिया है वायरस ने। गाने को लिरिक्स और म्यूजिक उल्लूमनाती ने दिया है जोकि एक प्रोडक्शन हाउस है। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी मुनी-2 कंचना का रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर