Bachchan Pandey फ्लॉप होने पर छलका अक्षय कुमार का दर्द, बोले- The Kashmir Files ने डुबो दी मेरी फिल्म

Akshay Kumar Praise Vivek Agnihotri The Kashmir Files : अक्षय कुमार ने कहा कि विवेक अग्निहोत्री ने उनकी फिल्म को बर्बाद कर दिया है। विवेक जी ने कश्मीर फाइल्स बना कर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है।

Bachchan Pandey vs The kashmir files
Bachchan Pandey vs The kashmir files  
मुख्य बातें
  • विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' छाई हुई है
  • ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई कीर्तिमान स्थापित कर रही है।
  • इस फिल्म के आगे 18 मार्च को रिलीज हुई बच्चन पांडे औंधे मुंह गिरी।

Akshay Kumar Praise Vivek Agnihotri The Kashmir Files : 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 90 के दशक में कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार की कहानी पर आधारित है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई कीर्तिमान स्थापित कर रही है। इस फिल्म के आगे प्रभास जैसे सुपरस्टार की राधे श्याम और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे भी ढेर हो गई। 

यह फिल्म कमाई के मामले में तेजी से आगे बढ़ रही हैं और अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म कोरोना काल में 200 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। तीसरे शुक्रवार यानि 25 मार्च को द कश्मीर फाइल्स ने 4.50 करोड़ की कमाई की और इसकी कुल कमाई 211.83  करोड़ पहुंच गई। विवेक अग्निहोत्री और फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में लगी है। सोशल मीडिया पर फिल्म की लगातार चर्चा हो रही है जिस वजह से अच्छी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी 'द कश्मीर फाइल्स' 

इस फिल्म में विवेक अग्निहोत्री ने बखूबी यह दिखाया है कि कैसे मजबूत और ताकतवर प्रशासन और सरकार होने के बावजूद भी कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं को अपने शहर कश्मीर से पलायन होना पड़ा। रिलीज के समय से ही फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' शुरुआत से ही ये चर्चा में बनी हुई है। अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया था। बावजूद इसके ये फिल्म द कश्मीर को टक्कर नहीं दे सकी और औंधे मुंह गिर गई। 

क्या बोले अक्षय कुमार 
अब अपनी फिल्म के असलफल होने पर अक्षय कुमार ने कहा कि विवेक अग्निहोत्री ने उनकी फिल्म को बर्बाद कर दिया है। विवेक जी ने कश्मीर फाइल्स बना कर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। ये फिल्म एक भेंट बन कर आई है। इसने मेरी फिल्म को डुबो दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर