Akshay Kumar COVID 19: क्या कोरोना से उबर गए अक्षय कुमार? ट्विंकल खन्ना ने बताया- अस्पताल से वापस लौटे घर

अक्षय कुमार कोरोना पॉजीटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे। अब अक्षय कुमार घर वापस लौट आए हैं। अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी हैं।

Akshay Kumar, Twinkle Khanna
Akshay Kumar, Twinkle Khanna 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार अस्पताल से घर वापस लौट आए हैं।
  • ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की हेल्थ अपडेट शेयर की है।
  • अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे हैं।

मुंबई. अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी को मात दे दी है। खिलाड़ी कुमार की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसी के साथ वह अस्पताल से घर वापस लौट आए हैं। अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है। 

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की हेल्थ अपडेट शेयर की है। उन्होंने कार्टून द सिंपसन पर आधारित एक कैरिकेचर शेयर किया। इसमें पति और पत्नी साथ खड़े हैं। पत्नी के हाथ में मिसेज फनी बोन किताब है। 

ट्विंकल खन्ना ने केरिकेचर के साथ लिखा, 'स्वस्थ और सुरक्षित वापसी, अपने पास पाकर अच्छा लग रहा है।' इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना ने #allizwell का इस्तेमाल किया है।

 
लिखा था- 'मैं जल्द ही घर लौटूंगा'
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है ये काम कर रही है। मैं सही हूं पर सावधान बरतते हुए और सलाह लेते हुए मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं जल्द ही घर लौटूंगा।'

अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की यूनिट के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजीटिव हो गए थे। अस्पताल से वह अपनी को-एक्ट्रेस नुशरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडिज से फोन के जरिए जुड़े हैं।

सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं सबको ये बताना चाहता हूं कि इस सुबह, मुझे पता चला है कि मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। मैंने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेट कर लिया है।'

Image

अक्षय कुमार ने आगे लिखा, 'मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और जरूरी मेडिकल सेवा ले रहा हूं। मेरा निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह खुद का टेस्ट करवा लें और अपना ख्याल रखें। मैं जल्द ही लौटूंगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर