अक्षय कुमार ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों ली थी कनाडा की नागरिकता

Akshay Kumar speak on Canadian Citzenship : अक्षय कुमार ने कनाडा का नागरिकता रखने पर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने बताया कि उन्होंने क्यों बनवाया था कनाडा का पासपोर्ट।

akshay kumar
akshay kumar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने कानडा की नागरिकता रखने पर तोड़ी चुप्पी
  • एक्टर ने बताया क्यों बनवाया था कनाडा का पासपोर्ट
  • कनाडा की नागरिकता रखने पर पहले भी ट्रोल हो चुके हैं अक्षय

Akshay Kumar speak on Canadian Citzenship : अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्मों को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। एक बार फिर अक्षय कुमार से कैनेडियन सिटीजनशिप को लेकर सवाल पूछा गया? एक्टर से पूछा गया की अगर आपके पास कैनेडियन सिटीजनशिप हैं तो भारत में टेक्स क्यों भरते हैं। अक्षय ने इन सभी सवालों का जवाब दिया और ये भी खुलासा किया क्यों उन्होंने कनाडा की सिटीजनशिप ली थी।

एक्टर ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं भारतीय हूं, मैं भारत से हूं और हमेशा भारतीय रहूंगा। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें कनाडा की नागरिकता उस समय मिली थी जब उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी। और वो कनाडा में जाकर काम करने की सोच रहे थे'। उन्होंने आगे कहा, कुछ सालों पहले मेरी 14 से 15 फिल्में फ्लॉप हुई थी, तब मैंने कनाडा जाकर काम करने के बारे में सोचा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

उन्होंने बताया कि मेरे एक दोस्त ने ये सलाह दी थी कि अगर फिल्मों में सक्सेस नहीं मिल रही है तो दूसरी जगह काम करना चाहिए। एक्टर ने बताया कि जैसे ही मुझे कनाडा की नागरिकता मिली मेरी फिल्म चलने लगी और मैंने यही रहने का फैसला किया।

अक्षय से पूछा गया कि आपके पास कनाडा का पासपोर्ट है तो आप भारत में टैक्स क्यों भरते हैं। इसके जवाब में अक्षय ने कहा, ये एक डॉक्यूमेंट है जो एक देश से दूसरे देश में ट्रैवल करने के लिए चाहिए होता है। क्योंकि मैं भारतीय हूं, मैं सभी टेक्स को भरता हूं। मैं अपने देश में काम करता हूं। मेरे बारे में बहुत सारे लोग बहुत कुछ कहते हैं और ये उनकी मर्जी है। मैं यही कहूंगा मैं भारतीय हूं और हमेशा भारतीय ही रहूंगा।

ये भी पढ़ें - Bollywood News Today in Hindi, 13 August 2022 : सलमान खान पड़ोसी के खिलाफ पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट, तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का हुआ प्रीमियर

2019 में अक्षय ने ट्विटर पर कनाडा की नागरिकता को लेकर कहा था, मुझे समझ नहीं आता है कि लोगों को मेरी नागरिकता से क्या परेशानी है। मैंने कभी इस बात से इंकार नहीं किया कि मेरे पास कनाडा की नागरिकता है और मैं पिछले सात साल से कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में रहता हूं। यहां पर काम करता हूं और भारत में सभी टेक्स भारता हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर