Sooryavanshi Box Office Collection: पहले सप्ताह 120 करोड़ कमाई, फिर भी इन फिल्मों से पीछे रह गई सूर्यवंशी!

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह में 120 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है लेकिन इससे पहले कई फिल्में इससे भी ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी हैं।

Sooryavanshi Box Office Collection, Sooryavanshi fails to beat these films
सूर्यवंशी फिल्म 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म खत्म किया महामारी के दौर में बॉक्सऑफिस का सूखा
  • फिल्म ने पहले ही सप्ताह में की 120 करोड़ रुपये की कमाई
  • एक नजर सूर्यवंशी से पहले इससे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों पर

मुंबई: महामारी संकट के बाद, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर महामारी के दौरान का सूखा खत्म कर दिया। फिल्म ने एक सप्ताह में 120 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। ऐसी भी कुछ दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्में हैं जिन्हें सूर्यवंशी मात नहीं दे पाई और अक्षय की फिल्म इन दिवाली ग्रॉसर्स को मात देने में विफल रही।

हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि चूंकि उन फिल्मों को महामारी के दौर से पहले रिलीज़ किया गया था, इसलिए उन्हें 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रेट पर कलेक्शन करने का फायदा हुआ था लेकिन फिर एक नजर डालते हैं सूर्यवंशी से पहले दिवाली पर एक सप्ताह में इससे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों पर।

प्रेम रतन धन पायो:

दिवाली 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 157 करोड़ रुपये बटोरे थे।

गोलमाल अगेन:
2017 में रिलीज हुई अजय देवगन की गोलमाल अगेन ने अपने पहले हफ्ते में 136 करोड़ रुपये कमाए थे।

हाउसफुल 4:

अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख स्टारर इस फिल्म ने दिवाली 2019 में स्क्रीन पर धूम मचाते हुए शुरुआती सप्ताह में 135 करोड़ रुपये कमाए।

हैप्पी न्यू ईयर
2014 में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हैप्पी न्यू ईयर ने 133 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बावजूद, आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 125 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, यह फिल्म 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई थी।

कृष 3

2013 में स्क्रीन पर हिट हुई ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताह में 121 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

सूर्यवंशी
अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की पुलिस-एक्शन फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 120.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस को पुनर्जीवित किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर