Akshay Kumar Dance Video: ताजमहल के सामने अक्षय कुमार ने किया डांस, हाथ में गुलाब लिए इस अंदाज में दिखे एक्टर

अक्षय कुमार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक स्लो मोशन वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गुलाब लिए ताजमहल के सामने डांस करते दिख रहे हैं। देखें अक्षय का ये वीडिय।

Akshay Kumar with Sara Ali Khan
Akshay Kumar with Sara Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म अतरंगी रे के सेट से अक्षय कुमार ने शेयर की BTS वीडियो।
  • वीडियो में गुलाब लिए ताजमहल के सामने डांस करते दिखे अक्षय।
  • अतरंगी रे में अक्षय के अलावा सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे। जिसमें धनुष और सारा अली खान लीड रोल में होंगे। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट ने आगरा में इसकी शूटिंग शुरू की है। इस बीच अक्षय ने अपना एक BTS वीडियो शेयर किया है। 

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो मुगलों की तरह तैयार हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार हाथ में गुलाब लिए ताजमहल के सामने घूमकर डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर अक्षय ने लिखा, 'वाह ताज'। उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं सारा ने भी अक्षय की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो इसी गेटअप में दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'क्योंकि मैं इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हो सकता। शाहजहां नहीं- ये मिस्टर कुमार हैं।'

हाल ही में शुरू हुई शूटिंग

मालूम हो कि अतरंगी रे की शूटिंग इस साल वाराणसी में शुरू हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते बीच में ही इसे रोकना पड़ गया था। लेकिन अब इस महामारी के बीच ही एक बार फिर से अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। धनुष ने मदुरै में फिल्म की शूटिंग की थी जबकि अक्षय ने मुंबई में फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग की। इसके बाद तीनों ने ग्रेटर नोएडा में फिल्म की शूटिंग की। माना जा रहा है कि इस फिल्म में सारा डबल रोल प्ले करती दिखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इतनी ले रहे फीस?

बता दें कि इस फिल्म के लिए यह रोल पहले ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था, लेकिन वो इसके लिए हां नहीं कह सके। बाद में अक्षय को यह रोल ऑफर किया गया। यह पहली बार है जब अक्षय सारा और धनुष के साथ काम करेंगे। फिल्म में अक्षय की फीस को लेकर खबरें आईं थीं कि वो 27 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं और फिल्म के लिए अक्षय केवल दो हफ्ते यानी 14 दिन शूटिंग करेंगे।

वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कोरोना वायरस के बीच ही फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू की और हाल ही में लंदन में इसकी शूटिंग खत्म कर ली है। इसके अलावा अक्षय फिल्म सूर्यवंशी, पृथ्वीराज और राम सेतू में दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर